Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रैट ली तीसरे बार पिता बन गए हैं। उनकी दूसरी पत्नी लैना एंडरसन ने तीन सप्ताह पहले ही बेटे को जन्म दिया है। ब्रैट ली बीते दिनों एक कार्यक्रम के दौरान इसका खुलासा किया। हालांकि, ब्रैट ली ने बच्चे के नाम संबंधी कोई खुलासा नहीं किया। उन्होंने कहा- मैं काफी निजता पसंद व्यक्ति हूं। इसलिए मैंने बच्चे का नाम किसी को नहीं बताया है।

42-year-old Brett Lee becomes father, second wife gives birth to son

बता दें कि ब्रैट ली 2006 में एलिजाबेथ कैंप के साथ शादी की थी। इस शादी से उनके घर उनके घर एक बेटे प्रिस्टन और बेटी हेलेना ने जन्म लिया। पिता की ही तरह प्रिस्टन को भी गिराट बजाने में खूब दिलचस्पी है। ब्रैट ली क्रिकेटर होने के साथ ही गायिकी में भी हाथ आजमा चुके हैं। वह भारतीय पाश्र्व गायिका आशा भोसले के साथ भी गाना गा चुके हैं।

42-year-old Brett Lee becomes father, second wife gives birth to son

4 साल पहले यानी 2015 में उन्होंने अनइंडियन नामक बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया था। वह अपने भाई शेन ली के साथ सिक्स एंड आऊट नामक बैंड भी चलाते हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए ब्रैट ली ने 76 टेस्ट में 310 विकेट चटकाए हैं, जबकि 221 वनडे मैच खेलकर 380 खिलाडिय़ों को पवेलियन की राह दिखाई है। 25 टी-20 मुकाबलों में ब्रेट ली के नाम 28 विकेट दर्ज हैं।

.
.
.
.
.