Sports

बेंगलुरु : सीनियर पुरुष हॉकी टीम के 16 सदस्य सहित 33 लोग भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) के राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्र में कोरोना-19 वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए। साइ ने बताया कि ज्यादातर खिलाडिय़ों में बीमारी के लक्षण नहीं दिख रहे है और सभी को पृथकवास में रखा गया है। उन्होंने हालांकि किसी की पहचान नहीं बताई।

साइ ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में आगामी एफआईएच प्रो लीग से पहले यहां केंद्र में प्रशिक्षण ले रहे सीनियर पुरुष हॉकी टीम के 16 खिलाडिय़ों और एक कोच को जांच में पॉजिटिव पाया गया है। उनमें हालांकि कोई लक्षण नहीं है। अप्रैल में होने वाले विश्व कप के लिए प्रशिक्षण ले रही जूनियर महिला हॉकी टीम की खिलाडिय़ों में 15 का नतीजा पॉजिटिव आया है। इसमें से तीन में बीमारी के लक्षण नहीं दिख रहे है जबकि बाकी में इसके लक्षण दिख रहे हैं।

सीनियर महिला हॉकी टीम की एक खिलाड़ी और एथलेटिक्स टीम के एक मालिशिए को भी पॉजिटिव पाया गया है। साइ ने कहा कि वह खिलाडिय़ों के पृथकवास में उपचार के लिए सभी जरूरी कदम उठा रहा है। इससे पहले साइ के पटियाला ट्रेनिंग सेंटर में 25 से ज्यादा कोविड-19 मामले सामने आए थे जिसमें मुक्केबाज सबसे ज्यादा प्रभावित हुए थे।

.
.
.
.
.