Sports

नाटिंघम: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार युनूस ने कहा है कि भारत के खिलाफ विश्व कप मैच में पाकिस्तान को शुरूआती विकेट जल्दी लेने होंगे और उसे चैम्पियंस ट्राफी में मिली जीत से प्रेरणा लेकर उतरना चाहिए। भारत और पाकिस्तान का सामना रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में होगा। 

PunjabKesari
पूर्व कप्तान और कोच ने कहा, 'मैने विश्व कप में अभी तक देखा है कि शुरूआती विकेट जल्दी नहीं लेने पर परेशानी आती है। नई गेंद अहम है और सलामी बल्लेबाजों को पहले दस ओवर काफी संभलकर खेलने पड़ रहे हैं।' वकार ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में पाकिस्तान नई गेंद से नाकाम रहा। उन्होंने कहा, ‘आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में नई गेंद से पाकिस्तान ने निराश किया। बाद में मोहम्मद आमिर को दूसरे छोर से सहयोग नहीं मिला।' आमिर ने उस मैच में पांच विकेट लेकर शानदार वापसी की। 

PunjabKesari
वकार ने कहा, ‘क्या कमाल का प्रदर्शन था और इसके लिए उसकी जितनी तारीफ की जाए, कम है। उसने नई गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन किया। पाकिस्तान ने अच्छी वापसी की और 25वें ओवर के बाद विकेट लेने शुरू किए।' टीम संयोजन के बारे में वकार ने कहा, 'मिकी आर्थर इस मैच के लिए टीम में बदलाव कर सकते हैं। वह मैच के हिसाब से रणनीति बनाते हैं जो सही भी है। तेज गेंदबाजों की मददगार पिच पर उन्होंने चार को उतारा। अब देखना होगा कि पिच कैसी है।' 

.
.
.
.
.