Sports

खेल डैस्क : एशिया कप 2022 के नजदीक आते ही भारतीय दिग्गज प्रतिक्रियाएं देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। भारत का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ होना है। ऐसे में इस मुकाबले से पहले ऋषभ पंत ने तैयारियों पर बात की। उन्होंने बहुप्रतिक्षित मामले को लेकर तनाव के सवाल पर कहा- हां, यह तो होना ही है, थोड़ा नर्वस। लेकिन चिंता का कोई कारण नहीं है। बड़े मैच और सीरीज से पहले हर टीम नर्वस होती है। यह पाकिस्तान के साथ हमारा पहला मैच है और हम इसे अपनी पूरी क्षमता से खेलेंगे। विश्व कप 2022 बस कुछ ही सप्ताह दूर है, इसलिए हमारी टीम की तैयारी 100 प्रतिशत सही रास्ते पर है। हम एशिया कप, विश्व कप में सकारात्मक परिणाम देखेंगे।

Rishabh Pant, Team india, ZIM vs IND, ऋषभ पंत, टीम इंडिया, ZIM बनाम IND, cricket news in hindi, sports news


बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2020-21 के दौरान एडिलेड टेस्ट में खेली अपनी पारी पर पंत ने कहा कि यह उनके लिए अविस्मरणीय है। पंत बोले- यह यादगार टेस्ट मैच मेरे लिए हमेशा अविस्मरणीय रहेगा। हमने एडिलेड में जिस तरह का प्रदर्शन किया, उसके बाद जिस तरह से हमने एमसीजी के मैदान पर वापसी की और जीत हासिल की, उससे टीम का मनोबल बढ़ा। हमने विश्व कप का सबसे बड़ा मैच इसी मैदान पर खेलना है लेकिन हमें कोई चिंता नहीं है। मैदान का माहौल काफी अच्छा है। टी-20 में दर्शकों की अहम भूमिका होती है। एमसीजी में हमें घर जैसा माहौल मिलता है। मेलबर्न में बसे भारतीय मूल के कई प्रशंसक उत्साह बढ़ाते हैं। 

 

Rishabh Pant, Team india, ZIM vs IND, ऋषभ पंत, टीम इंडिया, ZIM बनाम IND, cricket news in hindi, sports news

ऋषभ पंत ने इस दौरान अपने खाने और मेलबर्न में अपने पसंदीदा रेस्तरां के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि आप सभी जानते हैं कि मुझे खाने का बहुत शौक है। मेरी चाहत होती है कि हर वक्त कुछ न कुछ अच्छा खाता रहू। लेकिन लगातार क्रिकेट के चलते डाइट प्लान फॉलो करनी पड़ती है। मुझे मेलबर्न में विक्टोरिया राज्य और क्रिस्टीन रेन फॉरेस्ट रेस्तरां बहुत पसंद हैं। अक्षर पटेल, अवेश खान, ईशान किशन, शुभमन गिल अक्सर यहां आते थे। मेलबर्न अपनी स्वादिष्ट कॉफी के लिए काफी मशहूर है। कप्तान रोहित शर्मा के साथ हम अक्सर शहर के कई बड़े कॉफी लाउंज में समय बिताते रहे हैं।

.
.
.
.
.