Sports

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार बेकी लिंच को गलांजा मैगजीन ने यूएसए की बैस्ट वुमन गेम चेंजर की लिस्ट में जगह दी है। इस सम्मान से बेकी लिंच बेहद खुश हैं। लोकप्रिय डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार को कई बड़े नामों के साथ सूचीबद्ध किया गया था, जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भी हैं। पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन ने सोशल मीडिया पर इस खबर पर प्रतिक्रिया दी और अपने 2.1 मिलियन फॉलोअर्स के लिए ट्वीट किया- इन अद्भुत महिलाओं के साथ नामित होना बहुत अच्छा है। हम सभी के लिए खेल को बदलने के लिए एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं।


2015 में डब्लयूडब्ल्यूई के मेन रोस्टर में आने के बाद से लिंच महिला क्रांति का एक प्रमुख चेहरा रही हैं। वह उद्घाटनी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनी थी। इसके अलावा चार्लोट फ्लेयर और रोंडा राउजी के साथ पहली बार महिला रैसलमेनिया का हिस्सा रहीं। बिग टाइम बेक्स रॉ और स्मैकडाउन चैंपियनशिप को एक साथ आयोजित करने वाली वह एकमात्र महिला भी हैं। उनके नाम पर रॉ का खिताब लंबे समय तक रहने का भी रिकॉर्ड है।

WWE star Becky Lynch, Becky Lynch, Big honor, top female game-changers of the 21st Century, बेकी लिंच, बैकी लिंच, बड़ा सम्मान, 21 वीं सदी की शीर्ष महिला गेम चेंजर

बता दें कि बेकी लिंच बीते दिनों अपने हेयर स्टाइल के कारण भी चर्चा में आ गई थी। लाल बालों वाली बेकी लिंच ने कहा कि फाइट के दौरान उनके बाल कट गए थे। ऐसे में उन्हें स्टाइल बदलने की जरूरत थी। मैं किसी रॉकस्टार को फॉलो नहीं कर रही।

WWE star Becky Lynch, Becky Lynch, Big honor, top female game-changers of the 21st Century, बेकी लिंच, बैकी लिंच, बड़ा सम्मान, 21 वीं सदी की शीर्ष महिला गेम चेंजर

बेकी ने कहा कि उन्होंने एक 3 साल के बच्चे को इस स्टाइल में देखा था। वह इस स्टाइल में काफी अच्छा लग रहा था। उसे देखते ही मैंने फैसला कर लिया था कि मैं भी कुछ इसी तरह का हेयर स्टाइल बनाऊंगी। मैंने अपने हेयर स्टाइलिश एडी को आवाज लगाई और उन्हें यह हेयरकट बनाने के लिए कहा। उसने मुझे कहा कि क्या आप पूरी तरह से श्योर हो कि आपका यही हेयरकट बनाना है तो मैंने उन्हें कहा- हां, बिल्कुल मुझे यही चाहिए। इसके बाद एडी ने मुझे यह खूबसूरत हेयरकट दिया।

.
.
.
.
.