Sports

नई दिल्ली : डब्लयूडब्लयूई की पूर्व फाइटर ट्विटर पर आते गंदे मैसेज से परेशान हो गई हैं। ब्रैंडी का कहना है कि मैंने लोगों से रिश्ते बढ़ाने के लिए मैसेज करने की ऑप्शन ऑन की थी लेकिन लोग अपने निजी अंगों की तस्वीरें भेजकर मेरा हौसला तोड़ रहे हैं। ब्रैंडी का कहना है कि यह कुछ ऐसा है जिसकी आप  उम्मीद नहीं करते हो। मैं डीएम बंद करने जा रही हूं।

 

ब्रैंडी डब्लयूडब्लयूई के साथ मुख्य ब्रांड अधिकारी के तौर पर जुड़ी हुई थी। वह पहले फिगर स्केटर भी रह चुकी है। अब वह न्यूज एंकर बनकर नियमित रूप से युवा प्रतिभाओं को टीवी पर प्रदर्शन करने का मौका देती है। नए व्यवसाय को आकर्षित करने की योजना के तहत ब्रैंडी ने पहलवानों, संभावित प्रायोजकों या अन्य व्यावसायिक अवसरों के संपर्क में आने के लिए अपने ट्विटर डीएम खोले थे। हालांकि ब्रैंडी ने अपने उस निर्णय को वापस ले लिया है क्योंकि वह डीएम में आती फोटोज देखकर थक गई हैं।

 

ब्रैंडी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया- मैंने वास्तव में डीएम को देखना बंद कर दिया था। मैंने प्रत्यक्ष संदेश स्वीकार करना बंद कर दिया है। हालांकि कुछ समय के लिए मैंने इन्हें खोल दिया थी क्योंकि मैं चाहती थी कि मैं पहले ही वर्ष में विभिन्न साझेदारी के अवसरों या गैर-लाभकारी संगठनों के साथ जुडूं। लेकिन मैं हैरान हूं कि लोग मुझे निजी तस्वीरें भेज रहे हैं। हर बात की एक सीमा होती है। इसलिए मैं अब सार्वजनिक रूप से डीएम नहीं खोलूंगी।

.
.
.
.
.