Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले उद्घाटन विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल को अब एक दिन बचा है। ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और ट्वीटर पर अपने मीम्स की वजह से छाए रहने वाले वसीम जाफर ने अपने द्वारा बनाई गई संभावित प्लेइंग इलेवन की घोषणा की है। इसे उन्होंने और पर मजेदार बनाने के लिए कोडिड फार्म में पेश किया है जैसा कि वह अकसर करते हुए नजर आते हैं। 

जाफर ने ट्वीट करते हुए भारतीय संभावित प्लेइनग के बारे में जानकारी दी। लेकिन इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों के नाम लिखने की जगह उनकी आईपीएल टीमों का नाम लिखा। जाफर ने अपनी संभावित भारतीय इलेवन में रोहित शर्मा और शुभमन गिल को ओपनर के रूप में चुना है। वहीं तीसरे नम्बर पर चेतेश्वर पुजारा, चौथे पर कप्तान कोहली और पांचवे पर अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), ऋषभ पंत को रखा है। 

ऑलराउंडर के रूप में वसीम जाफर ने सातवें नम्बर पर रवींद्र जडेजा को जगह दी जो इस समय सभी की पसंद भी है। वहीं गेंदबाजों में उन्होंने एक स्पीनर और तीन तेज गेंदबाजों को रखा है जिसमें 8वें, 9वें, 10वें और 11वें नम्बर पर क्रमशः रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह को स्थान दिया है। 

डब्लयूटीसी फाइनल के लिए वसीम जाफर की कोडिड भारतीय प्लेइंग इलेवन : 

MI, KKR, CSK, RCB, DC, DC, CSK, DC, DC, PBKS, MI

डब्लयूटीसी फाइनल के लिए वसीम जाफर की भारतीय प्लेइंग इलेवन : 

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह

.
.
.
.
.