Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : यूपी वारियर्स और मुंबई इंडियंस के बीच महिला प्रीमियर लीग का 10वां मैच आज शाम 7.30 बजे मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई अभी तक महिला प्रीमियर लीग में अजय रहा है और उनके अपने तीनों मैच जीते हैं। वहीं यूपी ने एक मैच गंवाया है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यूपी मुंबई के विजय अभियान को रोक पाएगा। 

पिच रिपोर्ट 

मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम की पिच टी20 क्रिकेट में बल्लेबाजों के अनुकूल है। चार डब्ल्यूपीएल खेलों के बाद स्थल पर पहली पारी का औसत स्कोर 179 है। मैदान एक त्वरित आउटफील्ड प्रदान करता है जिसमें बल्लेबाज लगातार बड़ी पारियां खेलते हैं। तेज गेंदबाजों की तुलना में स्पिनरों को तुलनात्मक रूप से अधिक विकेट मिलने की संभावना है लेकिन प्रशंसक रविवार को बड़े स्कोर वाले मुकाबले की उम्मीद कर सकते हैं। 

मौसम 

मैच के दौरान मौसम साफ रहेगा और पूरा मैच देखने को मिलेगा। मुंबई के तापमान की बात करें तो यह 27 से 37 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है। 

संभावित प्लेइंग 11 

यूपी वारियर्स : एलिसा हीली (कप्तान और विकेटकीपर), श्वेता सहरावत, किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, ग्रेस हैरिस, देविका वैद्य, सिमरन शेख, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़ 

मुंबई इंडियंस : हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक