Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस महामारी के कारण 29 मार्च से होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 को 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। लेकिन मौजूदा हालातों पर नजर डाले तो 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल के शुरू होने की संभावना नहीं है। वहीं आईपीएल इस कारण भी खास है क्योंकि इस टूर्नामेंट के जरिए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के वापसी के आसार है। अब उनके बचपन के कोच केशव रंजन ने धोनी की वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है और कहा कि आईपीएल रद्द होने पर भी वह टी20 विश्व कप टीम में शामिल होंगे।

आईपीएल 2020 का आयोजन होगा या नहीं 

रंजन ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा है कि मौजूदा हालात में आईपीएल होता नहीं दिखा रहा लेकिन हमे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के फैसले का इंतजार करना होगा। धोनी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि स्थिति कठिन है लेकिन मेरा सिक्स सेंस कहता है कि धोनी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। 

महेंद्र सिंह धोनी के कोच का बयान 

धोनी के बचपन के कोच ने कहा कि उनके चेन्नई से लौटने के बाद मैने उनसे बात की और मैं उनके माता-पिता से लगातार संपर्क में हूं। वह फिटनेस ट्रेनिंग कर रहे हैं और पूरी तरह से फिट है। उन्होंने कहा, ‘यह सही है कि उन्होंने पिछले साल जुलाई से कोई टूर्नामेंट नहीं खेला, लेकिन उनके पास 538 अंतरराष्ट्रीय मैचों का अनुभव है और उन्हें सामंजस्य बिठाने में समय नहीं लगेगा।’ उन्होंने कहा ,‘रांची में सब कुछ बंद है। लेकिन वह अपने घर पर फिटनेस ट्रेनिंग कर रहे हैं। उनके पास जिम, बैडमिंटन कोर्ट और रनिंग कोरिडोर सब है।’

महेंद्र सिंह धोनी की वापसी 

गौर हो कि बीसीसीआई की राष्ट्रीय अनुबंध लिस्ट से धोनी का नाम हटने के बाद भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि आईपीएल से धोनी के भविष्य का फैसला होगा। लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईपीएल पर संकट के बादल छाने के बाद सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने धोनी की वापसी पर सवाल उठाए थे। 

.
.
.
.
.