Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20आई मैच में भी भारत की मुश्किलें जारी रहीं क्योंकि वे घरेलू टीम के सामने मजबूती से टिकने में विफल रहे और दो विकेट से मैच हार गए। जब अन्य भारतीय खिलाड़ी 30 के आंकड़े को भी छूने में असफल रहे, तो तिलक वर्मा ने 41 में से 51 रन बनाकर साहस दिखाया और भारत को 150 रन के आंकड़े को पार करने के लिए प्रेरित किया। युवा खिलाड़ी ने अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद एक विशेष उत्सव मनाया जो रोहित शर्मा की बेटी समायरा (सैमी) को समर्पित था। 

मैच के बाद वर्मा ने समायरा के साथ अपने विशेष जुड़ाव पर प्रकाश डाला और बताया कि कैसे उन्होंने अपना पहला अर्धशतक या शतक उसे समर्पित करने का वादा किया था। मैच के बाद वर्मा ने संवाददाताओं से कहा, 'यह रोहित भाई की बेटी सैमी (समायरा) की ओर था।' मैं सैमी के बहुत करीब हूं। मैंने उससे वादा किया था कि जब भी मैं शतक या अर्धशतक बनाऊंगा, मैं उसके लिए जश्न मनाऊंगा।' 

20 वर्षीय खिलाड़ी का अर्धशतक व्यर्थ गया क्योंकि मेहमान टीम 152 रनों का बचाव करने में विफल रही और अब पांच मैचों की श्रृंखला में 0-2 से पीछे हो गई। वेस्टइंडीज के बल्लेबाजी प्रदर्शन की बात करें तो निकोलस पूरन 40 में से 67 रन बनाकर घातक साबित हुए। कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपने तीन विकेटों के साथ गेंदबाजी चार्ट पर राज किया जबकि युजवेंद्र चहल ने अपने कोटे के पूरे ओवर फेंके बिना दो विकेट लिए।