Sports

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर धनश्री वर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक पेज के जरिए अपने पति को खास उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई दी है। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बुधवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना 150वां आईपीएल मैच खेला। वह पहले से ही आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। ऐसे में एक और उपलब्धि हासिल करने पर धनश्री ने एक वीडियो के जरिए पति का हौसला बढ़ाया। 

 

 

धनश्री वर्मा और चहल क्रिकेट और बॉलीवुड की सबसे आकर्षक जोड़ियों में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो के लिए भी चर्चा में रहते हैं। बहरहाल, धनश्री ने नई वीडियो में कहा- हाय, युजी आपको आपके 150वें आईपीएल मैच के लिए मुबारकबाद। यह मैं पहले भी कह चुकी हूं और आज भी यही कहूंगी आपसे कि शुभकामनाएं। मैं आप पर प्राउड करती हूं। और आपने इन सालों से जैसा योगदान दिया है, पिछली टीमों के लिए और अब राजस्थान रॉयल्स के लिए। मुझे लगता है कि वह सभी आप पर गर्व करते होंगे। हर बार जब आप धमाकेदार वापसी करते हैं तब भी हम सभी आपको प्यार करते हैं। जब भी मैच एकदम प्रैशर में रहता है तो आपके पास सिर्फ एक गेंदबाज होता है जोकि आता है और विकेट लेता है। इसलिए युजी वो बने रहो जो तुम हो। हम आपके सहयोग के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे। मैं आपकी सबसे बड़ी चीयरलीडर हूं। और मैं हमेशा हमेशा आपको 100 फीसदी सपोर्ट करूंगी। 

बता दें कि युजी ने अपना आईपीएल करियर मुंबई इंडियंस से शुरू किया था। हालांकि हरभजन सिंह की मौजूदगी के कारण उन्हें सीमित मौके मिले। लेकिन उन्होंने मुंबई को चैंपियंस लीग जिताने में बड़ी भूमिका निभाई। चहल 2014 की मेगा नीलामी के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में चले गए। विराट कोहली की कप्तानी में उनके करियर की दिशा में उल्लेखनीय बदलाव आया। 2021 में वह राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े और गेंद के साथ यहां भी कमाल करना जारी रखा।