Sports

मुंबई : वेस्टइंडीज के खिलाफ जुलाई में होने वाली सीमित ओवर श्रंखलाओं के लिए भारतीय टीम के स्थाई खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। यह अभी निर्धारित नहीं किया गया है कि किन खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा, लेकिन टीम के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 जुलाई और 7 अगस्त के बीच 3 एकदिवसीय और 5 टी-20 मुकाबले खेलने हैं। इंग्लैंड में टीम के साथ यात्रा कर रहे चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा एजबेस्टन टेस्ट के अंतिम दिन के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे खिलाडिय़ों के साथ बातचीत कर सकते हैं। 

WI vs IND, Virat Kohli, India tour of Windies 2022, BCCI, Team india, WI बनाम IND, विराट कोहली, विंडीज 2022 का भारत दौरा, BCCI, टीम इंडिया

कोच राहुल द्रविड़ अपने छोटे से कार्यकाल में कई कप्तानों के साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में चयनकर्ता कप्तान रोहित को एक और दौरे के लिए आराम नहीं देना चाहेंगे। इस बीच, कप्तान रोहित के अलावा बाकी भारतीय व्हाइट बॉल टीम साउथम्प्टन पहुंच गई है, जहां भारत सात जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ पहला टी-20 खेलेगा। रोहित इस समय टेस्ट टीम के साथ बर्मिंघम में ही हैं। टी-20 टीम के कोच के रूप में आयरलैंड गए वीवीएस लक्ष्मण भी टीम के साथ यात्रा कर रहे हैं।

WI vs IND, Virat Kohli, India tour of Windies 2022, BCCI, Team india, WI बनाम IND, विराट कोहली, विंडीज 2022 का भारत दौरा, BCCI, टीम इंडिया

लक्ष्मण ने एक और तीन जुलाई को डर्बीशायर और नॉर्थम्पटनशायर के खिलाफ दो अभ्यास मैचों के दौरान भी टीम के कोच की भूमिका निभाई थी। साउथम्प्टन में पहला टी20 खेलकर भारतीय टीम दूसरा टी-20 मैच खेलने के लिए बर्मिंघम पहुंचेगी। तीसरा टी-20 मुकाबला नॉटिंघम में खेला जाएगा। तीन वनडे में से दो क्रमश: 12 और 14 जुलाई को लंदन द ओवल और लॉड्र्स में होंगे। श्रृंखला का अंतिम मैच 17 जुलाई को मैनचेस्टर में है जिसके बाद टीम वेस्टइंडीज श्रृंखला के लिए त्रिनिदाद की उड़ान भरेगी।

.
.
.
.
.