Sports

नई दिल्ली : पंजाब किंग्स के खिलाफ रोमांचक मैच में राजस्थान की टीम जीत के करीब थी लेकिन शतकवीर संजू सैमसन का आखिरी गेंद पर शॉट पंजाब के फील्डर ने लपक लिया। संजू इस दौरान आखिरी ओवर की पांचवें गेंद पर रन न लेने के कारण भी निंदा का शिकार हुए। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने इस पर बात की। कहा- मेरे पास बताने के लिए शब्द नहीं हैं, बहुत करीबी खेल था। हम करीब आ गए थे। (मॉरिस को स्ट्राइक न देने पर) लेकिन दुर्भाग्य से... मुझे नहीं लगता कि मैं वहां और कुछ कर सकता था।

संजू ने कहा- मैंने हिट जरूर किया लेकिन दुर्भाग्य से यह आदमी के पास चला गया। वहीं, बॉलर्स को पेनल्टी लगने पर संजू ने कहा कि क्रिकेट में कभी-कभी ऐसा होता है। लेकिन आज बेहद करीबी मुकाबला था। हम शुरू से ही गेम में थे। विश्वास था कि अगर इसी तरह हिटिंंग करते रहेंगे तो लक्ष्य तक पहुंच जाएंगे। क्योंकि जब हम चेजिंग के लिए उतरे विकेट काफी अच्छा था। हमें पता था कि हम टारगेट अचीव कर सकते हैं। 

संजू ने हार पर कहा- मैं सिर्फ इतना बोल सकता हूं कि दोनों टीमों ने आज अच्छा खेल दिखाया। कई बार आपके हाथ जीत नहीं लग पाती लेकिन आप इसके लिए खूब मेहनत करते हैं। हमारे लड़कों ने आज बढिय़ा प्रदर्शन किया। 200+ टारगेट होने के बावजूद बल्लेबाज जिस तरीके से आए वह काबिलेतारीफ है। अब हमारी नजरें अगले मैच पर है। हम वहां प्रदर्शन के लिए तैयार हैं।

.
.
.
.
.