Sports

खेल डैस्क : भारतीय ऑलराऊंडर रवींद्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा जड़ेजा इस समय गलत कारणों से चर्चा में हैं। जाडेजा के पिता और उनके ससुर अनिरुद्ध सिंह जाडेजा ने बीते दिनों गुजरात की विधायिका और अपनी बहू पर उनका घर तोड़ने और उनके इकलौते बेटे का दिमाग खराब करने का आरोप लगाया था। रिवाबा से जब कार्यक्रम के दौरान जब एक पत्रकार ने इस बाबत सवाल पूछा तो वह गुस्सा हो गईं। उन्होंने कहा कि यदि आप इस मुद्दे के बारे में जानना चाहते थे तो आपको सीधे मुझसे संपर्क करना चाहिए था। हम यहां क्यों हैं ?


हरफनमौला खिलाड़ी के पिता ने बीते दिनों कहा था कि रिवाबा के कारण ही उनके बेटे ने उनसे और उनकी बहन से सभी रिश्ते खत्म कर लिए हैं। अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि रवींद्र की मां के निधन के बाद उसे उसकी बहन ने ही पाला था। यहां तक कि उसने शादी भी नहीं की थी। वह रवींद्र के रेस्टोरेंट की देखभाल कर रही थीं लेकिन रिवाबा ने उन्हें वहां से भी हटा दिया है।

 


रवींद्र के पिता ने कहा कि वह मासिक पेंशन पर गुजारा कर रहे हैं। बेटा जडेजा भले ही करोड़पति है लेकिन वह एक छोटे से फ्लैट में रहने को मजबूर हैं। बता दें कि पिता के आरोपों पर बीते दिनों जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की स्पष्टीकरण भी दिया था। उन्होंने पिता के सभी दावों का खंडन किया था और साथ ही लिखा था कि यह सब फर्जी और स्क्रिप्टेड इंटरव्यू था।


बहरहाल, रवींद्र जडेजा अभी टीम इंडिया के साथ है। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ शेष तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम में वापस बुला लिया गया है। उनका राजकोट में तीसरा टेस्ट खेलने की संभावना है। यह जडेजा का घरेलू मैदान भी है।