Sports

स्पोटर्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच हुए एकमात्र टी-10 मैच में बेशक अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से हरा दिया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया कप्तान एरॉन फिंच का मानना है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ सीरीज़ में इस प्रदर्शन को पूरी तरह से बदल कर रख देगी। हालाकि बारिश के चलते यह मुकाबला महज 10 -10 ओवरोंं का ही खेला गया था। 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने कहा- हमारे प्रदर्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा
sports news, cricket news india, Australia cricket, captain Finch

मैच के बाद बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान फिंच का कहना था, ‘इस हार से भारत के खिलाफ हमारे प्रदर्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हमें अब एक दिन की छुट्टी मिल रही है और फिर हम भारत के खिलाफ खेलेंगे। मुझे यकीन है कि मेरी टीम भारत के खिलाफ नतीजों को बदल देगी और भारत को हार का सामना करना पडे़गा। 
फाफ ड्यू प्लेसिस ने दी कंगारुओ को नसीहत
 sports news, cricket news india, Australia cricket, captain Finch, south africa, Captain Faf du Plessis

वहीं इस मुकाबले के बाद साउथ अफ्रीकी कप्तान फाफ ड्यू प्लेसिस ने भी कंगारुओ के लिए भारत के खिलाफ कुछ टिप्स दिए। उनकी नसीहत है कि अगर भारतीय कप्तान विराट कहली के कहर से बचन है तो ऑस्ट्रेलिया को उन्हें शांत रखना होगा, जिसके लिए उन्हें कोहली को किसी भी तरह से छेड़ने से बचना होगा।

sports news, cricket news india, Australia cricket, captain Finch, south africa, Captain Faf du Plessis
भारतीय टीम दो महीने लंबे दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। पहले दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी जिसका आगाज बुधवार से होगा। उसके बाद टेस्ट सीरीज और फिर वनडे सीरीज खेली जानी है।

.
.
.
.
.