Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: रविवार को यहां इंग्लैंड को उसी के घर में पहले टेस्ट मैच में चार विकेट से पराजित करके खाली स्टेडियम में खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त हासिल की। वेस्टइंडीज के सामने 200 रन का लक्ष्य था जो उसने खेल के पांचवें और अंतिम दिन 6 विकेट खोकर हासिल कर दिया। जिसके बाद क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों ने विंडीज टीम सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दी। 

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) July 12, 2020

दरअसल, टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, दोनों टीमों के खिलाड़ियों द्वारा अच्छा चौतरफा प्रदर्शन। जर्मेन ब्लैकवुड ने तनावपूर्ण स्थिति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाईक्रिकेट के माध्यम से। एक महत्वपूर्ण जीत जिसने श्रृंखला को पूर्ण बनाया है।

— Virat Kohli (@imVkohli) July 12, 2020

वही भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने लिखा, वाह क्या क्रिकेट जीतता है विंडीज क्रिकेट टीम ने । टेस्ट क्रिकेट का शीर्ष प्रदर्शन।

— Mohammad Kaif (@MohammadKaif) July 12, 2020

मोहम्मद कैफ ने लिखा, असाधारण रूप से विंडीज क्रिकेट एलईडी के लिए शानदार जीत जैस होल्डर शैनन गेब्रियल (9 wkts) खड़े हुए और ब्लैकवुड ने रन-चेज़ में शानदार पारी खेली। लंबे ब्रेक के बाद क्रिकेट की शानदार शुरुआत। स्टेडियमों में भीड़ वापस नहीं होगी, लेकिन गुणवत्ता क्रिकेट निश्चित रूप से वापस आ गया है...

PunjabKesari
आपको बता दें कि ब्लैकवुड ने तब जिम्मेदारी संभाली जब वेस्टइंडीज ने तीन विकेट 27 रन पर गंवा दिए थे। ब्लैकवुड ने इसके बाद एक छोर संभाला और उन्हें चेस का अच्छा साथ मिला। इन दोनों ने सतर्कता के साथ पारी आगे बढ़ाई और इस बीच कुछ अच्छे शॉट भी खेले। इस बीच एक दो अवसरों पर भाग्य ने भी उनका साथ दिया। चेस को आर्चर के बाउंसर पर विकेटकीपर जोस बटलर ने कैच करके यह साझेदारी तोड़ी। ब्लैकवुड ने इसके बाद भी अपना धैर्य बनाए रखा।

.
.
.
.
.