Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही हैं। इसमें वेस्टइंडीज ने जेसन होल्डर की कप्तानी में पहला मैच जीत लिया है और टीम इंग्लैंड की धरती पर 32 साल बाद टेस्ट मैच जीती है। अब अगर वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट मैच भी जीत कर सीरीज पर कब्जा कर लेती है तो उसे बड़ा बोनस मिल सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक अगर टीम ये सीरीज जीत जाती है तो वेस्टइंडीज को 23,800 यूरो (22,58,819 रुपए) मिलेंगे। 

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक अगर वेस्टइंडीज ये टेस्ट सीरीज जीत लेता है तो टीम को ब़डा बोनस मिलेगा जो टीम के प्रत्येक खिलाड़ी में बांटा जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, जेसन होल्डर की टीम को मैच विन बोनस नहीं है, लेकिन टेस्ट सीरीज जीतने के बाद पूरी स्क्वाड के बीच कुल 23,800 यूरो (22,58,819 रुपए) के विभाजन होंगे। इसमें से आधा बोनस वेस्टइंडीज के 15 खिलाड़ियों में बंटेगा जो टीम का हिस्सा हैं जबकि अन्य राशि बाकी अन्य खिलाड़ियों में बांटी जाएगी। इससे प्रत्येक खिलाड़ी को 1600 यूरो करीब 1,51,750 रुपए मिलेंगे। 

दूसरा टेस्ट मैच मैनचेस्टर स्थित ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा और वेस्टइंडीज इस मैच को जीत कर सीरीज में अजय बढ़त बनाना चाहेगा। इससे पहले वेस्टइंडीज ने पहले मैच में 4 विकेट से जीत दर्ज की थी। 

.
.
.
.
.