Sports

मुंबई : भारत के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका को अपनी टीम के ‘ज्यादा अनुभवी’ होने से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।   श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में कप्तान हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया गया है।

 

शनाका ने कहा कि पहला मैच वास्तव में अहम होगा। भारत ने अपनी टीम को पूरी तरह से बदल दिया है। हमारी टीम में कुछ अनुभवी खिलाड़ी है। हम पहले मैच का इंतजार कर रहे हैं। इस मैच में बेहतर प्रदर्शन से श्रृंखला के अन्य मैचों के लिए आत्मविश्वास बढ़ेगा। मौजूदा एशिया कप चैम्पियन श्रीलंका की टीम ने टी-20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन किया था। टीम मुख्य दौर में जगह बनाने में असफल रही थी। एशिया कप विजेता कप्तान ने कहा कि हमारे लिए विश्व कप अच्छा नहीं रहा, इसलिए हम आगे बढ़कर इस श्रृंखला में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।

 

उन्होंने कहा कि हमारे कई अनुभवी खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन जब एशिया की बात आती है, तो हम परिस्थितियों और पिचों को अच्छी तरह से जानते हैं। अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि भारत हमेशा एक बेहतर प्रतिद्वंद्वी रहा है। भारत में भारत के खिलाफ हमेशा परिस्थितियां कठिन होती है। लेकिन हमारे पास एक अच्छी टीम है और हम एक बेहतरीन श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहे है।