Sports

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री लाइन पर एक बार फिर से दो अद्भुत कैच लपके। मैच के बाद उन्होंने कहा- मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी सुनिश्चित करते हैं कि हमारी टीम मेंबर ऐसे कैचों (रिले) की ओर न जाए और न ही प्रशिक्षण प्राप्त करें क्योंकि टीम में कुछ उम्रदराज लोग भी हैं। डु प्लेसिस ने टूर्नामेंट में अब तक मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कई मौकों पर टीम के लिए शानदार कैच भी लपके हैं। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर आठ विकेट की जोरदार जीत में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स का अहम कैच लपका।

Faf du Plessis, High intensity fielding, Catch training, CSK vs RCB, चेन्नई सुपर किंग्स, फाफ डु प्लेसिस, Chennai Super Kings, IPL 2020

फाफ ने कहा- फ्लेमिंग सुनिश्चित करते हैं कि हम उच्च-तीव्रता वाले क्षेत्ररक्षण नहीं करते हैं और प्रशिक्षण को पकड़ते हैं क्योंकि चेन्नई में काफी पुराने लोग हैं। वह मैदान में आश्चर्यजनक आंदोलन की उम्मीद नहीं करता है लेकिन वह कुछ सुरक्षित हाथों की उम्मीद करता है। मैं हमेशा अपना काम करता हूं लेकिन मुख्य बात यह है कि मैं उन स्थानों पर जा रहा हूं जहां गेंद जा रही है।

डुप्लेसिस ने कहा कि मैं ज्यादा से ज्यादा कैच लेना चाहता हूं। विकेट के बारे में बात करते हुए, प्रोटियाज ने कहा कि धीमी पिच ने स्पिनरों को आरसीबी को अपने 20 ओवरों में 150 से कम तक सीमित करने में मदद की।

Faf du Plessis, High intensity fielding, Catch training, CSK vs RCB, चेन्नई सुपर किंग्स, फाफ डु प्लेसिस, Chennai Super Kings, IPL 2020

डुप्लेसिस ने कहा- जाहिर तौर पर दिन में खेलते हुए, विकेट थोड़ा धीमा था और हमने देखा है कि हमारी ओर से संतुलन के रूप में स्थितियां। धीमी परिस्थितियां हमारे टीम में मौजूद संसाधनों को बाहर लाती हैं। हमने वास्तव में तीन अच्छे स्पिनर खेले हैं। आज और उन्होंने बहुत मजबूत आरसीबी बल्लेबाजी लाइन-अप के खिलाफ वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। 

.
.
.
.
.