Sports

नई दिल्ली : सुपरनोवास की ओर से ओपनिंग करने आई चमारी अट्टापट्टू ने 48 गेंदों पर पांच चौके और चार छक्के लगाकर 67 रन बनाए और सभी क्रिकेट फैंस को अचंभित कर दिया। अपनी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच बनी अट्टापट्टू ने मैच के बाद कहा- मैंने अपना सामान्य खेल खेला। मैं इस टीम में एक वरिष्ठ खिलाड़ी हूं तो मुझे रन बनाने होंगे। मैं टीम में अपनी जिम्मेदारी और भूमिका जानती हूं।

अट्टापट्टू ने कहा- मैं युवाओं के साथ अपना ज्ञान साझा करने की कोशिश करती हूं। मैं दुनिया भर में खेल को बेहतर बनाना चाहती हूं और जो कुछ भी जानती हूं उसे भारतीय लड़कियों और सभी के साथ साझा करना चाहती हूं। यह हमारे लिए जीत का खेल था और मैं आखिरी 3-4 ओवरों में थोड़ा परेशान थी। लेकिन अंत में हम जीत गए और यह अच्छा है। हम एक चैंपियन पक्ष हैं और एक गेम जीतना जानते हैं।

वहीं, आखिरी ओवर में सुपरनोवास को मैच जितवाने वाली स्पिनर राधा यादव ने कहा- हम पिच पर अपनी योजनाओं को सरल रखना चाहते थे। हम सिर्फ मैदान के हिसाब से गेंदबाजी करना चाहते थे और यही हमारी योजना थी। वह (पूनम यादव) फिट हैं।मैं इन परिस्थितियों का आनंद लेती हूं और ऐसी परिस्थितियों में खेलने का सपना देखती हूं और खुशी है कि मैं अपनी टीम को जीतने में मदद कर पाई

.
.
.
.
.