Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने मौजूदा कप्तान बाबर आजम की जमकर तारीफ की है। महान तेज गेंदबाज ने कहा कि 21वीं सदी बाबर की है जिसके तहत पाकिस्तान क्रिकेट लगातार फल-फूल रहा है और चमक रहा है। बाबर वर्तमान में तीनों प्रारूपों में आईसीसी रैंकिंग के शीर्ष 10 में है। उन्होंने हाल ही में अपनी टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ घर में 3-0 से टी20 सीरीज जीती। 

अकरम को लगता है कि बाबर के पास हासिल करने के लिए और भी बहुत कुछ है। अपने आप में खेल के एक दिग्गज अकरम ने हमेशा सफल होने की उनकी भूख के लिए बाबर की सराहना करते हुए बाबर के कार्य नैतिकता का मूल्यांकन किया। उन्होंने कहा कि वह उचित रैंक के माध्यम से आया था, मैंने उसके साथ कराची किंग्स में भी पिछले तीन वर्षों से काम किया है। मुझे उनकी कार्यशैली पसंद है, वह केंद्रित हैं और अपने प्रदर्शन से कभी संतुष्ट नहीं होता और यह एक अच्छे नेता की निशानी है। मैं उस समय जानता था, इस लड़के के साथ अपनी कार्य नीति के साथ, अपनी प्रतिभा के साथ, वह निश्चित रूप से प्रदर्शन करेगा और सुसंगत रहेगा। 

महान तेज गेंदबाज ने कहा कि अब वह फैब फोर का हिस्सा है। (विराट) कोहली, (डेविड) वार्नर, (जो) रूट और बाबर अब शीर्ष पर हैं। कोहली बाबर के साथ हैं।' उन्होंने आगे कहा कि आप देखते हैं कि अगर आप पाकिस्तान की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हैं, तो आप जहीर अब्बास, जावेद मियांदाद, सलीम मलिक, इंजमाम-उल-हक, यूनिस खान, मोहम्मद यूसुफ और फिर अब आते हैं बाबर आजम। 21वीं सदी बाबर आजम की है और उसमें अभी भी बहुत कुछ है। 
 

.
.
.
.
.