Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: स्टार ओपनर आस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर नाबाद 335 ने एडिलेड मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे डे-नाइट टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को तिहरा शतक बनाने की जबरदस्त उपलब्धि के साथ ही अपना नाम रिकार्ड बुक में भी दर्ज करा लिया। ऐसे में जब वार्नर नाबाद 335 रन की पारी खेलकर वापस लौट रहे थे तो फैंस में दर्शकों में बैठे बच्चे को अपना हेलमेट गिफ्ट कर दिया। जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर वाह-वाही हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ ऐसा कि जब वह ऑस्ट्रेलिया में 589/3 के स्कोर के साथ पवेलियन लौट रहे थे, तभी मैच देखने आए एक बच्चे ने पवेलियन की तरफ जाते वार्नर से उनका हेलमेट मांगा और इस धुरंधर ने अपने नन्हें फैन को खुश कर दिया। तब उन्होंने स्टैंड में छोटे बच्चे को अपना हेलमेट गिफ्ट किया। बता दें कि हालांकि, वार्नर द्वारा लड़के को हेलमेट गिफ्ट करने के बाद, वह एक दम लड़ाई हो गई। बताया जा रहा है कि जिसके बाद कुछ बड़े लड़कों ने हेलमेट गिफ्ट किया हुआ उस बच्चे से छीन लिया। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि 33 वर्षीय बल्लेबाज इसी के साथ डे-नाइट टेस्ट प्रारूप में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। उन्होंने इस मामले में गुलाबी गेंद से अजहर अ़ली के सर्वाधिक 456 रन के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया है। वाॅर्नर ने इसी के साथ वर्ष 2019 में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है।   
 

.
.
.
.
.