Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में चाहे भारत ने 2-0 से जीत दर्ज की, लेकिन इस दौरान ओपनर केएल राहुल के प्रदर्शन ने सभी को निराश किया। इसी के साथ ही उनपर सवाल भी खड़े हो गए है जिसपर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि उन्हें कई मौके मिले हैं। 

लक्ष्मण ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर बात करते हुए कहा कि भारत के लिए बहुत सारे सकारात्मक पहलू थे, लेकिन इसी के साथ ही बल्लेबाजी पर सवालिया निशान भी लगा। लक्ष्मण ने राहुल को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि उनकी क्षमता कभी भी सवालों के घेरे में नहीं थी। लक्ष्मण ने कहा कि राहुल टेस्ट क्रिकेट में नए नहीं है, उन्हें कई मौके मिले हैं, लेकिन उनके बारे में अक्सर धोखा देने की चापलूसी की जाती है। 

वहीं लक्ष्मण हनुमा विहारी की तारीफ करते हुए भी दिखे और उन्होंने कहा कि मैंने विहारी के करियर को बारीकी से देखा है। अनुभव के साथ बात करते हूं मैं कह सकता हूं कि नंबर 6 पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता है। लेकिन विहारी ने हर आउटिंग के साथ टेस्ट बल्लेबाज के रूप में अपनी प्रतिष्ठा को बढ़ाया है। वह बहुत शांत और क्रीज पर परिपक्व हैं। 

गौर हो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ केएल राहुल ने पहले टेस्ट मैच में 44 और 38 रन बनाए लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने मात्र 13 और 6 रनी अपनी खाते में जोड़ पाए थे। इसके बाद केएल राहुत की जगह रोहित शर्मा को मौका दिए जाने के बात भी की गई थी। 

.
.
.
.
.