Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: हनुमा विहारी की रनों से भरी पहली शतकीय पारी और ईशांत शर्मा के अप्रत्याशित अर्धशतक के दम पर भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में 416 रन बनाए। ऐसे में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत ने अपने करियार का पहला अर्धशतक लगाते ही ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान विराट कोहली खुशी से झूम उठे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, विंडीज के खिलाफ इशांत ने अपने करियर का पहला अर्धशतक लगाया। वही इशांत ने अर्धशतक लगाने के बाद उनसे ज्यादा कप्तान विराट कोहली खुश नजर आए। ड्रेसिंग रूम में खड़े होकर विराट कोहली ने इशांत शर्मा की इस शानदार पारी पर उनके तालियां बजाईं। इस दौरा विराट कोहली की खुशी देखते ही बन रही थीं। सोशल मीडिया पर विराट कोहली का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं और फैंस भी काफी ज्यादा पंसद कर रहे है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने विंडीज की धरती में पहली बार टेस्ट में अपनी हैट्रिक ली। वही बुमराह टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बन गए हैं। बता दें कि बुमराह ने विंडीज के खिलाफ मैच के शुरुआत के पांच विकेट झटक लिए। जिसमें डेरेन ब्रावो, शमर ब्रूक्स और रोस्टन चेज को बुमराह ने लगातार तीन गेंदों पर आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

.
.
.
.
.