Sports

नई दिल्ली : राजकोट वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 32 रन से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी होने पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि हम सोशल मीडिया के दिनों में रह रहे हैं और यहां पैनिक बटन बहुत जल्दी दबा दिया जाता है। ऐसे मैचों में केएल राहुल (KL Rahul) को कभी भी बाहर नहीं बिठाया जा सकता। आपने देखा कि उसने आज कैसी बल्लेबाजी की। यह संभवत: वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेली गई उसकी सर्वश्रेष्ठ है। उसी पारी में परिपक्वता और क्लास दिखी। हम जानते हैं कि ड्रेसिंग रूम में हम क्या कर रहे हैं।

विराट कोहली ने किसको दिया जीत का श्रेय

वहीं, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की चोट पर बात करते हुए कोहली ने कहा कि उनके बाएं कंधे में थोड़ी दिक्कत है। उम्मीद है कि वह अगली गेम तक अच्छे हो जाएंगे। हमारी गेंदबाजी भी लय में दिखे। आखिरी ओवरों में मैंने गेंदबाजों से पूछा कि वे क्या करना चाहते हैं और उन्होंने कहा कि वह यॉर्कर्स डालेंगे। इन तीनों ने वास्तव में अच्छे यॉर्कर फेंके। खासतौर पर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने एक ओवर में सब कुछ बदल दिया। उन्होंने हमें मैच में पूरी तरह वापस ला दिया।

विराट कोहली का जीत के बाद बयान 

विराट कोहली ने कहा कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के लिए भी कुछ गेम बेहद अच्छी गई हैं। वह लंबे समय से चोटिल थे। अब उनकी वापसी हुई है। वह वनडे में हमारे लिए लगातार आक्रामक प्रदर्शन कर रहे हैं। वह हर समय टीम के लिए स्थिति बदल सकते हैं। यह तभी संभव होता है जब आपके पास अच्छे सलामी बल्लेबाज हों। 

.
.
.
.
.