Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे ऑललराउंडर विजय शंकर ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसके बाद से ही लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आए रहे हैं। शंकर की इस तस्वीर पर यूजर्स ने चुटकी लेते हुए उन्हें वर्ल्ड कप की याद दिला दी और कहा कि भाई तूने क्रिकेट में अपना टैलेंट दिखाना है बाॅलीवुड में नहीं। गौर हो कि शंकर इस समय विजट हजारे ट्राॅफी टूर्नामेंट का हिस्सा हैं और भारतीय टीम में वापसी करने के लिए शानदार पारियां खेल रहे हैं। 

शंकर ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर अपनी नई और पुरानी फोटो को शेयर की। जहां पुरानी फोटो में शंकर टी-शर्ट और जींस पहने नजर आए रहे हैं। वहीं नई फोटो में बिना टी-शर्ट में दिखाई दिए। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, पसीना, समय, लगन। यह भुगतान करती है! इस फोटो के शेयर करने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, एक टैटू और बनवा लो, तुम कैप्टन के राडार पर आ जाओगे। एक यूजर ने ट्वीट कर पूछा, ‘आप वर्कआउट पर कितना समय खर्च करते हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें वर्ल्ड कप की याद दिलाते हुए लिखा, वर्ल्ड कप में मुश्किल से 30 रन बनाए होंगे और चला है बॉडी दिखाने।’ 

वहीं कुछ यूजर्स ने शंकर की तारीफ भी की और उनकी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद जताई है। गौर हो कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने अंबाती रायुडू की जगह शंकर को मौका दिया था। प्रसाद ने विजय शंकर को 3 डायमेंशनल खिलाड़ी बताया था जिसके बाद रायुडू ने अपनी नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया था कि, 3D ग्लासेस का आर्डर दे दिया है। हालांकि उनके इस ट्वीट पर बीसीसीआई ने कोई एक्शन नहीं लिया था और इस बात को मजाब में उड़ा दिया था। 

.
.
.
.
.