Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने तीसरे और निर्णायक टी20 मुकाबले में बुधवार को वेस्टइंडीज को 67 रनों से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। ऐसे में आखिरी टी20 का मुकाबला बेहद रोमांचक रोमांस भरा रहा। जहां टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शिवम दुबे ने मैच में बाउंडरी लाइन के पास डाइव लगाकर एक लाजवाब कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ ऐसा कि वेस्टइंडीज की पारी के तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर जब निकोलस पूरन बल्लेबाजी करने पहुंचे। पूरन ने वाइड जा रही पहली ही गेंद को पॉइंट के ऊपर से खेल दिया। लेकिन थर्डमैन पर खड़े शिवम दुबे ने जोरदार दौड़ लगाते हुए शानदार डाइव कैच किया। दुबे के इस कैच को देख पूरन के साथ ही हर कोई हैरान रह गया। जिसका वीडियो भी खूब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि पोलार्ड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए न्योता दिया। लेकिन उनका फैसला गलत साबित हुआ जब रोहित और राहुल ने 12वें ओवर में ही पहले विकेट के लिए 135 रनों की मजबूत साझेदारी कर डाली। दोनों ने जमकर कैरेबियाई गेंदबाजों की खबर ली और मैदान के चारों तरफ चौके-छक्के जड़े। इन दोनों के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी तेजी से रन बटोरे और मात्र 29 गेंद में ही 70 रनों की नाबाद पारी खेल डाली।
 

.
.
.
.
.