Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से परेशान होकर उन्हें ब्लाॅक कर दिया है। जानकारी के मुताबिक उर्वशी बार-बार पंत को फोन करती थी जिस कारण इस भारतीय युवा खिलाड़ी ने उन्हें फोन सहित व्हाट्सऐप से भी ब्लाॅक कर दिया है। 

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को क्यों किया ब्लॉक 

rishabh pant photo, rishabh pant image

रिपोर्ट्स में पंत के एक करीबी की तरफ से इस बात का खुलासा किया गया है कि उर्वशी लगातर पंत से बात करने की को‌शिश कर रही थी। इसके बाद भारतीय विकेटकीपर ने उर्वशी को ब्लाॅक कर दिया। वहीं उर्वशी के प्रवक्ता ने ब्लाॅक करने की बात को मानते हुए कहा कि दोनों ने सहमति से एक-दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला लिया है। 

ऋषभ पंत अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ

rishabh pant girlfriend photo, isha negi photos, rishabh pant photo

खराब फार्म से उभरने में नाकाम पंत के पिछले साल उर्वशी से अफेयर की खबरें सामने आई थी। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से दूरी बनने के बाद उर्वशी और पंत डिनर डेट पर गए थे। हालांकि दोनों ने इस बात को कभी खुलेआम स्वीकार नहीं किया और इस बार नया साल पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी () के साथ मनाया मनाकर सभी को हैरान भी कर दिया था। पंत और ईशा नया साल मनाने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

.
.
.
.
.