Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने पुष्टि की है कि महेंद्र सिंह धोनी अपने घुटने की चोट पर चिकित्सा सलाह लेंगे। उन्होंने कहा कि सर्जरी से गुजरना पूरी तरह से धोनी का फैसला होगा। विशेष रूप से धोनी ने कहा कि अगर उनका शरीर अनुमति देता है तो वह 2024 में आईपीएल के एक और सीजन के लिए मैदान में वापस आएंगे। 

दिग्गज कप्तान ने अपने बाएं घुटने में चोट लगने के बावजूद आईपीएल 2023 खेला। स्टंप के पीछे विकेटों के बीच दौड़ते समय उनके घुटने की समस्या सामने आई जिससे उन्हें नीचे बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। विश्वनाथन के हवाले से कहा गया, 'हां, यह सच है कि धोनी अपने बाएं घुटने की चोट के लिए चिकित्सकीय सलाह लेंगे और उसी के अनुसार फैसला करेंगे। अगर सर्जरी की सलाह दी जाती है, तो रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगाया जा सकता है। यह पूरी तरह से उनका फैसला होगा।' 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इतिहास को फिर से लिखा क्योंकि उन्होंने आईपीएल 2023 के फाइनल में हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली गुजरात टाइटन्स को पांच विकेट से हराकर पांच बार चैंपियन बनी। चेन्नई की खिताबी जीत में 41 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी ने सबसे आगे रहकर प्रभावशाली प्रदर्शन किया। विश्वनाथन ने इस बात पर विचार किया कि कैसे फ्रेंचाइजी ने अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीतने का जश्न मनाया। उन्होंने खुलासा किया कि कोई बड़ा उत्सव नहीं था क्योंकि जश्न मनाने पर पक्ष कभी भी बड़ा नहीं रहा। 

विश्वनाथन ने कहा, 'वह बहुत खुश हैं, लेकिन कोई जश्न नहीं हुआ। खिलाड़ी अहमदाबाद से ही अपने-अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए। साथ ही अगर आपने सीएसके को देखा है, तो हम कभी भी जश्न नहीं मनाते।' उन्होंने अंत में कहा, 'मैं सीजन एक के बाद से सीएसके से जुड़ा हुआ हूं और हम अपनी प्रक्रिया से कभी विचलित नहीं हुए हैं। चीजों को सरल रखना और हर खिलाड़ी को समझाना है कि उनसे क्या उम्मीद की जाती है। हमारी फ्रेंचाइजी में कप्तान सब कुछ सरल रखते हैं।