Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के लिए खेलने आए तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने शानदार शुरुआत करते हुए चार ओवर में 30 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। हालांकि बोल्ट के लिए यह इतना आसान नहीं था। वह इस दौरान गर्मी के कारण परेशान होते हुए नजर आए। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने विशेष तौर पर इस पर बात की। उन्होंने कहा- मैं इन गर्मी और स्थितियों में सहज नहीं हूं। मॉर्गन और रसेल की पसंद के खिलाफ गेंदबाजी करना एक बड़ी चुनौती है, लेकिन आज रात जीत के मौके पर आना अच्छा रहेगा।

बोल्ट ने कहा- मैं बीते कुछ महीनों से न्यूजीलैंड में गेंदबाजी कर रहा हूं। वहां सर्दी है, यह सबसे बड़ी चुनौती है लेकिन हर कोई क्रिकेट के लिए उत्साहित है और मुझे यकीन है कि आगे भी कुछ रोमांचक चीजें आएंगी। इस साल मेरे लिए नई फे्रंचाइजी है। इसके अलावा अच्छे लड़कों का एक बड़ा समूह है। उम्मीद है कि हम जीतने के तरीके रख सकते हैं।

बता दें कि ट्रेंट बोल्ट भारी भरकम राशि के साथ मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हैं। उन्होंने अपने स्पैल की शानदार शुरुआत की थी। वनडे रैंकिंग में नंबर वन गेंदबाजी चल रहे बोल्ट ने पारी की पहली ही ओवर मेडन फेंकी।  इसके बाद शुभमन गिल और निखिल नैक के लिए अहम विकेट भी उन्होंने निकाले।

.
.
.
.
.