Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः भारतीय महिला क्रिकेट टीम को पहली बार एशिया कप टूर्नामेंट के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। तो दूसरी तरफ फीफा फुटबाॅल विश्व कप में प्रशंसकों की उन 10 खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रहेगी जिनका दुनिया में डंका बजता है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। पढ़िए एक क्लिक में- 

बांग्लादेश ने जीता महिला T-20 एशिया कप, भारत ने पहली बार गंवाया खिताब
बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने रविवार को भारत के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज कर पहली बार महिला टी-20 एशिया कप पर कब्जा किया। टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारत ने हरमनप्रीत काैर(56) के अर्धशतक की बदाैलत बांग्लादश के सामने 113 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में बांग्लादेश टीम ने मैच की आखिरी गेंद पर 2 रन लेकर 3 विकेट रहते जीत दर्ज कर ली। 

FIFA में जलवा बिखेरने को तैयार हैं धुरंधर, जानें किन 10 खिलाड़ियों पर रहेगी खास नजर
अगले हफ्ते से शुरू होने वाले विश्व कप में जहां दुनिया की 32 शीर्ष फुटबाल टीमें खिताब अपने झोली में डालने का प्रयास करेंगी तो ‘पैरों के कई जादूगरों’ पर भी दर्शकों की निगाहें लगी होंगी जो इस महासमर में अपनी काबिलियत के जादू से सुर्खियां बटोरने के लिए जोर आजमाइश करेंगे।  
Sports
फाइनल मुकाबले में हार के बावजूद भी यह खास इनाम हासिल कर गई हरमनप्रीत कौर
महिला टी-20 एशिया कप के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को 3 विकेटों से हराकर पहली बार खिताब अपने नाम किया। चाहे भारत इस मैच को हार गया हो लेकिन कप्तान हरमनप्रीत कौर ने एक खास इनाम हासिल कर लिया और वो है 'प्लेयर आॅफ द टूर्नामेंट'।

हसीन ने लगाया एक और सनखनीखेज आरोप, शमी बोले- पागल थोड़ी हूं
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की परेशानी हर दिन बढ़ती ही जा रही है। पत्नी हसीन द्वारा पहले से ही लगाए गए गंभीर आरोपों के कारण वह अपने खेल में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। इन सब के चलते शमी पर हसीन ने एक और सनसनीखेज आरोप लगा दिया है, जिसके बाद शमी ने भी उन्हें करारा जवाब दिया।
Sports
फीफा विश्व कप 2018: गोलकीपरों पर टिकी हैं खिताब की दावेदार टीमों की उम्मीदें
किसी भी फुटबाॅल टीम के लिए उसके स्ट्राइकर से ज्यादा महत्वपूर्ण होता है उसका गोलकीपर। रुस में होने वाले विश्व कप में स्पेन, इटली, इंग्लैंड और अर्जेंटीना की टीमें उस समय ही खिताब की दावेदार होंगी, जब उनके गोलकीपर चटान की तरह गोल पोस्ट में खड़े रहेंगें।

रेहम का सनसनीखेज आरोप- 'गे' हैं क्रिकेटर इमरान खान, सईद के साथ करते थे सेक्स
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि उनके पहले पति इमरान खान एक 'गे' हैं।  रेहम ने इस बात का खुलासा अपनी एक लिखी किताब द्वारा किया है जिसका अभी लाॅन्च होना बाकी है। पर किताब के मार्केट में आने से पहले इमरान पर लगे इस आरोप के कारण पाकिस्तान की राजनीति में सनसनी पैदा हो गई है। 
PunjabKesari
चायवाला है मेस्सी का बड़ा फैन, अपने घर को अर्जेन्टीना के रंग में रंगा
शिव शंकर पात्रा कोलकाता में अर्जेन्टीना के हजारों समर्थकों में से एक हैं और इसमें कुछ भी असामान्य नहीं है लेकिन कभी कभी ये समर्थक कुछ अजीब होते हैं और 53 साल के पात्रा में भी यह अजीब चीज है। अपनी चाय की दुकान से होने वाली कमाई से बचत करके पात्रा ने रूस में हो रहे विश्व कप में अर्जेन्टीना की टीम को स्टेडियम में मौजूद रहकर खेलते हुए देखने का सपना देखा था। 

सहवाग बने गदाधारी हनुमान, सचिन तेंदुलकर को बताया राम
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग आज कल अपनी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बार उन्होंने अफने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे गदाधारी हनुमान बने तो वहीं तेंदुलकर को उन्होंने राम बताया।

दाढ़ी के इंश्योरेंस वाली खबरों को लेकर कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब मैं कुछ कहूंगा
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान इन दिनों अपनी दाढ़ी को लेकर सुर्खियां बटौर रहे हैं। खबरें आ रही थी कि उन्होंने अपनी दाढ़ी का बीमा करवा लिया है। शनिवार को ट्विटर पर #ViratBeardInsurance ट्रेंड पर चल रहा था। इस पर कोहली ने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेरी दाढ़ी को लेकर बहुत बातें हो गई हैं, अब समय आ गया है कि इस पर मैं भी कुछ कहूं। 
Sports
कोलंबिया के डिफेंडर फाब्रा विश्व कप से बाहर
कोलंबिया के लेफ्ट बैक फ्रैंक फाब्रा चोटिल होने के कारण फुटबाॅल विश्व कप टीम से बाहर हो गए है जिससे टीम के मैनेजर जोश पेकरमैन को झटका लगा है। कोलंबिया फुटबाॅल महासंघ ने बताया कि बोका जूनियर टीम के इस डिफेंडर का घुटना अभ्यास के दौरान चोटिल हो गया था।

.
.
.
.
.