Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त शाम 7.29 पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। इससे बाद से ही हर कोई धोनी को नए सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहा है और उनके साथ किस्से साझा कर रहा है। अब आर. अश्विन ने धोनी के एक किस्से का खुलासा किया है। अश्विन ने बताया कि टेस्ट में संन्यास के बाद धोनी की आंखों में आंसू थे और पूरी रात जर्सी को पहने रहे थे। 

अश्विन ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मुझे याद है कि जब वो 2014 में टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हुए थे तो मैं माही के साथ मेलबर्न में मैच को बचाने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने कहा जब हम वो मैच हार गए तो उन्होंने एक स्टंप उठाया और कहा कि बस हो गया। ये उनके लिए बेहद भावुक कर देने वाला पल था। उस दिन शाम को मैं, सुरेश रैना और ईशांत शर्मा उनके कमरे में बैठे हुए थे। वो अपनी टेस्ट जर्सी को पूरी रात पहने रहे और उनकी आखों में आंसू दिख रहे थे। 

इस दौरान अश्विन ने धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात को भी याद किया। उन्होंने कहा, मैं चेपक में भारत-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज के दौरान एक नेट गेंदबाज के तौर पर धोनी से मिला था। इसके बाद मैं उनसे साल 2008 में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने के बाद मिला और उनकी कप्तानी में काफी कुछ सीखने को भी मिला। उन्होंने कहा, वह एक परिपक्व लीडर थे। 

.
.
.
.
.