Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय गेंदबाजों ने अपनी मारक क्षमता और अनुशासित गेंदबाजी का शानदार नमूना पेश करके विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में मंगलवार को यहां न्यूजीलैंड पर अपनी टीम का पलड़ा भारी रखा लेकिन बारिश के खलल के कारण मैच पूरा नहीं हो पाया और अब यह आगे आज खेला जाएगा। लेकिन आज भी ओल्ड ट्रैफर्ड में बारिश की काफी ज्यादा संभावान है। 

PunjabKesari
दरअसल, आज भी मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। ऐसे में फैंस जो भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे सेमीफाइनल मैच का इंतजार कर रहे रहे हैं उनकी उम्मीदों को झटका लगा है। एक्यूवेदर के अनुसार, आज रुक-रुककर बारिश आएगी। मैनचेस्टर में मंगलवार की तरह 1 से 4 बजे तक या हो सके तो 5 बजे तक बादल छाए रहेंगे।

मैच न होने पर सीधे फाइनल में पहुंच जाएगा भारत
PunjabKesari
अंपायरों ने भारी बारिश के कारण आउटफील्ड गीली होने से मैच रिजर्व दिन को पूरा करने का फैसला किया। सेमीफाइनल और फाइनल के लिए रिजर्व दिन रखा गया है लेकिन इसमें मैच नए सिरे से शुरू नहीं होगा। इस तरह से बुधवार को न्यूजीलैंड बाकी बचे 3.5 ओवर खेलेगा और उसके बाद भारतीय पारी शुरू होगी। अगर कल भी बारिश खलल डालती है और न्यूजीलैंड आगे बल्लेबाजी नहीं कर पाता है तो डकवर्थ लुईस पद्वति से भारत को 46 ओवरों में 237 रन बनाने होंगे। यदि केवल 20 ओवर का खेल संभव होता है तो भारत के सामने 148 रन क लक्ष्य होगा। बुधवार को भी मैच पूरा नहीं होने की दशा में भारत लीग चरण में अधिक अंक हासिल करने के कारण फाइनल में पहुंच जाएगा।

.
.
.
.
.