Sports

टेक्सास (अमेरिका) : यूएस मास्टर्स टी10 के दूसरे सीजन की शुरुआत से पहले शिकागो प्लेयर्स टीम ने सोमवार को फ्रैंचाइजी के लिए नया लोगो पेश किया। शिकागो प्लेयर्स अमेरिका के ह्यूस्टन में खेले जाने वाले यूएस मास्टर्स टी10 में डेब्यू करने के लिए तैयार है। नए लोगो में एक गतिशील ढाल है, जो ताकत और लचीलेपन का प्रतीक है जिसमें तीन सितारे टीम की उत्कृष्टता की खोज का प्रतिनिधित्व करते हैं। फ्रैंचाइजी का नाम 'द शिकागो प्लेयर्स', ढाल पर प्रमुखता से प्रदर्शित है, जो टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ने के लिए उनकी तत्परता को दर्शाता है। 

शिकागो प्लेयर्स उन छह फ्रैंचाइजी में से एक है जो यूएस मास्टर्स टी10 के दूसरे सीजन में भाग लेंगी। क्रिकेट के दिग्गज यूएसए लौटेंगे क्योंकि यूएस मास्टर्स टी10 सीजन 2 टूर्नामेंट 8 नवंबर से 17 नवंबर 2024 तक टेक्सास में खेला जाएगा। शिकागो प्लेयर्स के मालिक विशाल पटेल ने कहा कि टीम अमेरिका में शीर्ष स्तरीय क्रिकेट लाने और एक बड़ा प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध है। 

उन्होंने कहा, 'हम यूएस मास्टर्स टी10 में इस रोमांचक यात्रा के लिए शिकागो प्लेयर्स के नए लोगो का अनावरण करते हुए रोमांचित हैं। हमारा लोगो जीत की भावना और उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। एक टीम के रूप में हम यूएसए में शीर्ष स्तरीय क्रिकेट लाने और अपने पहले सीजन में एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए समर्पित हैं।' यूएस मास्टर्स टी10 का पहला सीजन 2023 में आयोजित किया गया था। टेक्सास चार्जर्स ने फाइनल में न्यूयॉर्क वॉरियर्स को हराकर खिताब जीता।