Sports

मुंबई : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) ने वानखेड़े स्टेडियम में खेलने के बहुप्रतीक्षित अवसर के बारे में बात की, एक ऐसा मैदान जहां उनके आदर्श सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) रन बनाते थे और गेंदबाजों को कड़ी मेहनत कराते थे। वानखेड़े में कुछ प्रतिष्ठित मैच खेले गए हैं और इसकी पिच पर बेहतरीन प्रतिद्वंद्विता देखी गई है। बावुमा अपने करियर में पहली बार स्टेडियम में कदम रखेंगे और वह प्रतिष्ठित मैदान में खेलने का अवसर पाने के इच्छुक हैं।

 

बावुमा ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हां, मुझे लगता है कि मैं बड़ा हो रहा हूं, सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाड़ी को अपना आदर्श मानता हूं, वानखेड़े एक ऐसा स्टेडियम था जिसके बारे में आपने हमेशा सुना होगा। इसलिए, खेलने का मौका मिलना, एक क्रिकेटर के रूप में मेरी सूची में एक और निशान है। दक्षिण अफ्रीका का सामना इंग्लैंड से ऐसी टीम से होगा जो रनों की मांग वाली पिच पर उनके लिए कड़ी चुनौती पेश करेगी।

Temba Bavuma, Wankhede Stadium, Sachin tendulkar, Cricket world cup 2023, ENG vs SA, टेम्बा बावुमा, वानखेड़े स्टेडियम, सचिन तेंदुलकर, क्रिकेट विश्व कप 2023, इंग्लैंड बनाम एसए

 

 

बावुमा ने क्विंटन डी कॉक और जेपी डुमिनी जैसे खिलाड़ियों से पिच के रहस्यों के बारे में सुना है। बावुमा ने इस संभावना के बारे में बात की कि कैसे पिच बल्लेबाजों की मदद में आएगी और कहा कि जो लोग यहां खेले हैं, जेपी डुमिनी, क्विंटन, उन्होंने इस बारे में बात की है कि यह बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग कैसे हो सकता है। आपको अपने लिए मूल्य मिलता है शॉट और गेंद आगे तक जाती हुई प्रतीत होती है। तो, मुझे लगता है कि बल्लेबाजों के रूप में यह बहुत अधिक आत्मविश्वास पैदा कर सकता है। और यदि यह आपका दिन है, तो आप अपनी जिम्मेदारी निभा सकते हैं। 

 

Temba Bavuma, Wankhede Stadium, Sachin tendulkar, Cricket world cup 2023, ENG vs SA, टेम्बा बावुमा, वानखेड़े स्टेडियम, सचिन तेंदुलकर, क्रिकेट विश्व कप 2023, इंग्लैंड बनाम एसए

बावुमा ने कहा कि मुझे लगता है कि इस सब का माहौल, यह एक भरा हुआ मैदान है, यह वास्तव में कुछ हो सकता है आनंद लें। मुझे लगता है कि हमारा वास्तविक मूल्यांकन उस दिन होगा। हम देखेंगे कि वहां क्या हो रहा है, और फिर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पाकिस्तान से भिड़ेगा।

 

दोनों टीमें 
दक्षिण अफ्रीका :
टेम्बा बावुमा (कप्तान), गेराल्ड कोएत्ज़ी, क्विंटन डी कॉक, रीजा हेंड्रिक्स, मार्को जानसन, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एंडिले फेहलुकवायो, कैगिसो रबाडा, तबरेज़ शम्सी, रासी वैन डेर डुसेन, लिजाड विलियम्स।
इंग्लैंड : जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स।