Sports

खेल डैस्क : भारत-इंगलैंड के बीच तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम राजकोट में इकट्ठा हो गई है। 15 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मुकाबला होना है जिससे पहले भारतीय खिलाड़ियों को विशेष ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। भारतीय कप्तान के लिए जहां प्रेसिडेंशियल सुइट है तो वहीं, केएल राहुल को रॉयल हेरिटेज थीम का एक-एक सूट आवंटित किया गया है।

 

Team India, Rajkot Test, Jethalal favorite dishes, cricket news, Menu, india vs england, टीम इंडिया, राजकोट टेस्ट, जेठालाल के पसंदीदा व्यंजन, क्रिकेट समाचार, मेनू, भारत बनाम इंग्लैंड

 

 

होटल निदेशक उर्वेश पुरोहित का कहना है कि भारतीय खिलाड़ियों के लिए गुजराती और काठियावाड़ी भोजन की व्यवस्था की है, जहां उन्हें नाश्ते में फाफड़ा-जलेबी, खाखरा, गाठिया, थेपला, खमन परोसा जाएगा, जोकि निश्चित रूप से तारक मेहता का उलटा चश्मा के किरदार जेठालाल को खूब पसंद है। टीम के सदस्यों को रात के खाने में दही टिकारी, वाघेरेला रोटलो (दही और लहसुन के साथ तली हुई बाजरे की रोटी), खिचड़ी कढ़ी जैसे विशेष काठियावाड़ी भोजन भी दिया जाएगा।

 

Team India, Rajkot Test, Jethalal favorite dishes, cricket news, Menu, india vs england, टीम इंडिया, राजकोट टेस्ट, जेठालाल के पसंदीदा व्यंजन, क्रिकेट समाचार, मेनू, भारत बनाम इंग्लैंड


होटल निदेशक ने बताया कि भारतीय खिलाड़ी पहले भी काठियावाड़ी व्यंजनों का आनंद लेते रहे हैं। केएल राहुल, हार्दिक पंड्या और पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी खिचड़ी-कढ़ी खूब पसंद करते थे। इसी बीच खबर है कि इंगलैंड के प्लेयर भी राजकोट पहुंच गए हैं। उन्होंने दौरे के बीच ब्रेक के दौरान अबुधाबी की यात्रा की थी। इंगलैंड के खिलाड़ियों ने आते ही गोल्फ का आनंद लिया है। अगले दो दिन में वह अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे।

 


बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही 5 मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 15 फरवरी को होगा। भारतीय टीम ने हैदराबाद में खेला गया पहला टेस्ट गंवा दिया था। इंगलैंड ने अपनी बैजबॉल रणनीति के तहत चौथी पारी में ओली पोप के 196 रनों की बदौलत बड़ा लक्ष्य हासिल कर लिया था। लेकिन विशाखापत्तनम टेस्ट में इंगलैंड की टीम जसप्रीत बुमराह के आगे नतमस्तक हो गई। इंगलैंड के गेंदबाज भी यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल का तोड़ नहीं निकाल पाए। लिहायजा भारत टेस्ट जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी पर आ गया।