Sports

खेल डैस्क : नॉर्थहैम्पटनशायर के खिलाफ दूसरे प्रैक्टिस मैच में जब एक समय टीम इंडिया 8 रन पर तीन विकेट गंवा चुकी थी, तब हर्षल पटेल मोर्चा संभालते हुए न सिर्फ अर्धशतक लगाया बल्कि टीम इंडिया का स्कोर भी 100 तक पहुंचा दिया। हर्षल ने 36 गेंदों में 5 चौके और तीन छक्कों की मदद से 54 रन बनाए। हर्षल के इन रनों की बदौलत टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 149 रन बना लिए। हर्षल का यह ट्वंटी-20 करियर का चौथा शतक रहा। 

इससे पहले दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में उतरी टीम इंडिया की शुरूआत बेहद खराब रही। पहली ही गेंद पर संजू सैमसन पगबाधा आऊट हो गए। इसके बाद आईपीएल परफार्मेंस के कारण प्लेइंग-11 में शामिल किए गए राहुल त्रिपाठी सात रन बनाकर आऊट हो गए। सूर्यकुमार यादव भी यहां शून्य पर ही पवेलियन लौट गए। 8 रन पर जब तीन विकेट गिर चुके थे तब टीम इंडिया को कप्तान दिनेश कार्तिक का सहारा मिला। दिनेश ने 26 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 34 रन बनाए और स्कोर आगे बढ़ाया। 

हर्षल ने मैदान पर आते ही चारों ओर शॉट लगाने शुरू कर दिए। उन्हें वेंकटेश अय्यर का साथ मिला जिन्होंने 22 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 20 रन बनाए। वहीं, हर्षल ने अकेले ही स्कोर को आगे बढ़ाया। नॉर्थहैम्पटनशायर  की ओर से ब्रैंडन ग्लोवर 33  रन देकर तीन विकेट निकालने में सफल रहे। नाथन बक ने 17 रन देकर दो तो फ्रैंडी ने 33 रन देकर दो विकेट  निकाले।

.
.
.
.
.