Sports

मेलबर्न: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में हैट्रिक लगाकर आस्ट्रेलिया को जीत दिलाने वाले एश्टोन एगर ने ‘रॉकस्टार' रविंद्र जडेजा को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताते हुए कहा कि इस भारतीय हरफनमौला से बातचीत का उन्हें काफी फायदा मिला। एगर ने बताया कि पिछले महीने आस्ट्रेलियाई टीम के भारत दौरे पर जडेजा से मिली सलाह उनके काफी काम आई। 

PunjabKesari
हैट्रिक लेने के बाद एगर ने कहा, ‘भारत के खिलाफ श्रृंखला के बाद मैने रविंद्र जडेजा से काफी बात की । स्पिन गेंदबाजी के बारे में उससे बातचीत करके मुझे काफी प्रेरणा मिली।' उन्होंने कहा, ‘वह दुनिया भर में मेरा सबसे पसंदीदा क्रिकेटर है। मैं उसकी तरह खेलना चाहता हूं। वह पूरा रॉकस्टार है। उसे खेलते देखने भर से मेरे भीतर आत्मविश्वास आ जाता है। बल्लेबाजी में उसका रवैया काफी सकारात्मक रहता है और वह मैदान पर उसी सकारात्मकता को लेकर उतरता है।'

PunjabKesari
आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की शुरूआत काफी खराब रही। मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस का उसके बल्लेबाज सामना नहीं कर सके। इसके बाद एगर के तीन विकेट से पूरी टीम टी20 में अपने न्यूनतम स्कोर 89 रन पर आउट हो गई। यह टी20 क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका की सबसे बड़ी हार भी है। मैन आफ द मैच एगर ने 24 रन देकर पांच विकेट लिए। इस प्रारूप में आस्ट्रेलिया का अपराजेय अभियान लगातार नौ मैचों का हो गया है।

.
.
.
.
.