Sports

नई दिल्ली : भारतीय ऑलराऊंडर शिवम दुबे और विंडीज तेज गेंदबाज जेसन होल्डर ने कटक वनडे से पहले टेबल टैनिस मैच खेला। विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर शेयर की है जिसमें यह दोनों दिग्गज क्रिकेटर टेबल टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं। शिवम टेनिस खेलते हुए मंझे हुए खिलाड़ी लगते हैं तो वहीं, जेसन बार-बार बॉल को संभालते हुए ही दिख रहे हैं। देखें वीडियो-

इससे पहले टीम इंडिया ने स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए अपना समय गुजारा था। बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें पूरी टीम स्विमिंग पूल में वालीबॉल खेलती हुई नजर आ रही थी। इस दौरान कप्तान विराट कोहली ने भी टीम मेंबरों के साथ अपनी फोटोज शेयर की थी।

बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीम 1-1 की बराबरी पर चल रही है। टीम इंडिया ने पहले वनडे में 288 रन बनाए थे जिसे विंडीज टीम ने शाई होप और शिमरोन हेटमायर के शतकों की बदौलत हासिल कर लिया था। इसके बाद दूसरे वनडे में टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों केएल राहुल और रोहित शर्मा ने शतक लगाकर टीम इंडिया को 388 रन तक पहुंचा दिया था। टीम इंडिया ने यह मैच 107 रन से जीता था। अब कटक के मैदान पर फाइनल मुकाबला होना है जिसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों में उत्सुकता बनी हुई है।

.
.
.
.
.