Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आगामी 2 मैचों की टी20 सीरीज के लिए विंडीज टीम की घोषणा कर दी गई है। आंद्रे रसेल जोकि लम्बे समय से नेशनल टी20 टीम का हिस्सा नहीं थे, उनकी वापसी हुई है। अगस्त 2018 के बाद रसेल पहला टी20 मैच खेलेंगे। रसेल की वापसी के पीछे का एक कारण इस साल होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप भी है। 

रसेल के साथ ही ओशेन थॉमस की भी वापसी हुई है। थाॅमस कार दुर्घटना के बाद अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और यही कारण है कि उनकी वापसी संभव हुई है। उनकी वापसी से टीम की गेंदबाजी और मजबूत होगी। रसेल और थाॅस सहित शाई होप और फेबियन एलन की भी इस सीरीज से वापसी होगी जो चोटिल हो गए थे। होप के रूप में विंडीज के पास अच्छा ऑप्शन है। वहीं एलन स्पिन में अच्छा करते हैं। 

शिमरोन हेटमायर जिन्हें वनडे के दौरान टीम से बाहर रखा गया था, उन्होंने अपनी फिटनेस लेवल वापस पा ली है और टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध हैं। हेटमायर की मौजूदगी से टीम बड़ा स्कोर बना और हासिल करने में सक्षम होगी। पहला मैच 4 मार्च को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और दूसरा मैच 6 मार्च को खेला जाएगा। 

श्रीलंका के खिलाफ वेस्टइंडीज की टी20 टीम : 

किरोन पोलार्ड (कप्तान), फैबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, शेल्डन कॉटरेल, शिम्रोन हेटिमर, शाई होप, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन, रोवमैन पॉवेल, आंद्रे मेलेल, लेंडल सिमंस, ओसाने थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर, केसरिक विलियम्स 

.
.
.
.
.