Sports

खेल डैस्क : आई.सी.सी. टी-20 विश्व कप के वार्म अप मैचों में सोमवार को भारतीय टीम इंगलैंड के खिलाफ दुबई केमैदान पर आमने-सामने हुई। इंगलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। टी-20 विश्व कप को लेकर भारतीय गेंदबाजों की रणनीति कैसी रहेगी, इसको लेकर क्रिकेट फैंस में खासा उत्सुकता थी लेकिन टीम इंडिया के सिर्फ एक ही गेंदबाजों को छोड़कर बाकी गेंदबाज इंगलैंड के बल्लेबाजों के आगे बेबस नजर आए। 

Cricket More News:-

रोहित-राहुल करेंगे ओपन, टीम की टी-20 विश्व कप रणनीति पर बोले विराट कोहली

टी-20 विश्व कप : कीरोन पोलार्ड ने हैरिस रॉफ को लगाए 5 गेंदों में लगाए 5 चौके

आयरलैंड के तेज गेंदबाज का कमाल, चार गेंदों में 4 विकेट लेकर की मलिंगा-राशिद की बराबरी

अभ्यास मैच में फेल हुए डिकॉक, शम्सी की गेंदबाजी से जीता दक्षिण अफ्रीका

इंगलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सधी हुई शुरूआत की थी। जेसन राय ने 13 गेंदों में 17 तो कप्तान जोस बटलर ने 13 गेंदों पर 18 रन बनाए। इन्हें मोहम्मद शमी ने आऊट किया। मलान के 18 रन पर आऊट होने के बाद जॉनी बेयरस्टो ने एक छोर संभाला और लियाम लिविंगस्टोन के साथ  मिलकर इंगलैंड का स्कोर 100 से पार लगाया। बेयरस्टो ने 36 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 49 रन बनाए। जबकि लिविंगस्टोन ने 20 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 30 रन बनाए। अंत में मोईन अली ने ताबड़तोड़ शॉट लगाकर अपनी टीम को 185 तक पहुंचा दिया। मोईन अली ने 20 गेंद में चार चौके और दो छक्कों की मदद से 43 रन बनाए।

T20 World Cup, Indian bowlers, Practice match, India vs England 12th Match, Cricket news in hindi, sports news, टी 20 विश्व कप

टीम इंडिया की ओर से सबसे सफल गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे। उन्होंने तीन विकेट चटकाए। जानें बाकी गेंदबाजों का प्रदर्शन
भुवनेश्वर कुमार : 4 ओवर, 54 रन, 0 विकेट
जसप्रीत बुमराह : 4 ओवर, 26 रन, 1 विकेट
मोहम्मद शमी : 4 ओवर, 40 रन, 3 विकेट
रविचंद्रन अश्विन : 4 ओवर, 23 रन, 0 विकेट
राहुल चाहर : 4 ओवर, 43 रन, 1 विकेट