Sports

नई दिल्ली : पूर्व विदेशीमंत्री सुषमा स्वराज का बीते दिनों एम्स में दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया था। भाजपा की वरिष्ठ नेत्री रही सुषमा स्वराज को लगातार राजनीतिक, सामाजिक और खेल संस्थाओं से जुड़े प्रतिनिधि श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज से जुड़ी ऐसी कई चीजें चल रही है जिसमें उनके व्यक्तित्व की झलक देखने को मिलती है। एक ऐसा ही ट्विट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें  आम लोगों को उनका ह्यूमर देखने को मिलता है। 

Sushma Swaraj's witty tweet on Afghan star cricketer Rashid khan gone viral
दरअसल 2018 आईपीएल के दौरान अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान ने दूसरे क्वालिफायर मैच में अपनी सनराइजर्स हैदराबाद टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स टीम पर जीत दिलाई थी। इस मैच में राशिद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 गेंदों में 34 रन तो बनाए ही थे बाद में गेंदबाजी करते हुए 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। राशिद को उनके प्रदर्शन के चलते मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला था। वहीं, सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने राशिद को भारतीय नागरिकता देने के लिए सुषमा स्वराज से गुहार लगाई थी। देखें ट्विट्स।

Sushma Swaraj's witty tweet on Afghan star cricketer Rashid khan gone viral

दरअसल फैंस राशिद को टीम इंडिया की ओर से खेलता देखना चाहते थे ताकि वह क्रिकेट वल्र्ड कप में टीम का फायदा दें। फैंस के लगातार ट्विट आने पर सुषमा स्वराज की भी इस मांग पर नजर गई। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा- राशिद खान को नागरिकता देने के सभी ट्वीट्स मैंने देखे हैं लेकिन नागरिकता देने का अधिकार गृह मंत्रालय के पास है। सुषमा के इस ह्यूमर से भरे ट्विट को तब काफी पसंद किया गया था। 

.
.
.
.
.