Sports

कोलकाता : भारतीय टीम के पूर्व डिफेंडर और सुनील छेत्री के ससुर सुब्रत भट्टाचार्य का मानना है कि इस स्टार फुटबॉलर का अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने का फैसला सही है लेकिन उन्हें लगता है कि वह अभी लंबे समय तक क्लब फुटबॉल में खेलते रहेंगे। छेत्री का कुवैत के खिलाफ विश्व कप क्वालीफायर्स मैच अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अंतिम मैच होगा।

भट्टाचार्य ने कहा कि यह बहुत अच्छा फैसला है। उसे (छेत्री) लगा कि अब अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने का समय आ गया है और उन्होंने सही समय पर यह फैसला किया। प्रत्येक खिलाड़ी को एक दिन संन्यास लेना होता है और यह नया नहीं है लेकिन यह अच्छी बात है कि वह क्लब स्तर पर खेलते रहेगा। उन्होंने कहा कि उसकी फिटनेस बहुत अच्छी है और मुझे लगता है कि वह क्लब स्तर पर लंबे समय तक खेलेगा। यहां तक कि चुन्नी गोस्वामी ने भी 1966 में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लिया था लेकिन वह क्लब स्तर पर 1972 तक खेलते रहे।

भट्टाचार्य को हालांकि इस बात का मलाल रहेगा कि वह छेत्री का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अंतिम मैच स्टेडियम में जाकर नहीं देख पाए। उन्होंने कहा कि मैं उसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अंतिम बार खेलते हुए देखने को लेकर उत्साहित था लेकिन मैं इस मैच को टीवी पर देखूंगा। जब मेरे पास टिकट ही नहीं है तो मैं कैसे स्टेडियम में जाकर मैच देख पाऊंगा। मुझे किसी ने टिकट नहीं दिया इसलिए मैं मैच देखने नहीं जा रहा हूं।