Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए दूसरे क्वालीफाइयर मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 17 रन से जीत दर्ज करते हुए आईपीएल 2020 के फाइनल में जगह बनाई। इस दौरान दिल्ली ने टीम में बदलाव करते हुए पृथ्वी शाॅ को आराम दिया और उनकी जगह मार्कस स्टोइनिस को शिखर धवन के साथ ओपनिंग पर भेजा गया और ये जोड़ी सफल भी रही। मैच के बाद धवन के साथ ओपनिंग पर स्टोइनिस ने कहा कि उनके साथ बल्लेबाजी करना आसान है क्योंकि वह आप पर दबाव कम करता है।

PunjabKesari

आईपीएल द्वारा जारी एक वीडियो में स्टोइनिस ने दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर से बातचीत के दौरान कहा, शिखर टूर्नामेंट में अविश्वसनीय बल्लेबाजी कर रहे हैं। मुझे पता है कि आप लोग मेरे बारे में बोल रहे हैं, शीर्ष क्रम पर बल्लेबाज करना एक अवसर है। जाहिर है, मुझे ओपनिंग पर लाने के लिए कप्तान का शुक्रिया। शिखर के साथ बल्लेबाजी करना आसान है, वह आप पर दबाव कम करते हैं। इस पर अय्यर ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि आप इसे फाइनल में भी जारी रखेंगे। 

PunjabKesari

गौर हो कि स्टोइनिस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 27 गेंदों पर 5 चौकों और एक छ्क्के की मदद से 37 रन की पारी खेली और धवन के साथ पहली विकेट 86 रन टीम के खाते में जोड़े। शानदार स्टार्ट के बाद स्टोइनिस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट भी हासिल किए। उनकी इस परफार्मेंस के कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी मिला। दिल्ली का सामना अब 10 नवम्बर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा, जहां दोनों टीमें खिताब के लिए भिड़ेंगी। 

.
.
.
.
.