Sports

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स ने आखिरकार मजबूत मानी जा रही चेन्नई सुपर किंग्स टीम को 16 रनों से हरा दिया। राजस्थान की शुरुआत बेहद मजबूत रही थी। ओपनर संजू सैमसन के साथ कप्तान स्टीव स्मिथ ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेली थीं। लेकिन मैच का मुख्य आकर्षण राजस्थान के जोफ्रा आर्चर के आखिरी ओवरों में लगाए गए धनधनाते छक्के भी थे। मैच जीतने के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने इसपर बात भी की। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि जोफ्रा जिस तरह आए वह अविश्वसनीय-सा था। ऐसी पारियों की उम्मीद कम होती है लेकिन इसने हमें निर्णायक बढ़त दिला दी।

स्मिथ बोले- संजू सैमसन के लिए अच्छा दिन था। जिस तरह भी उन्होंने हिट मारी गेंद छह के लिए चली गई। हालांकि एमएस ने भी अंत में कुछ अच्छे शॉट लगाए। फाफ भी अच्छा खेले लेकिन राजस्थान आज एक जीत के लिए खेल रही थी। संजू अविश्वसनीय था, और मुझे जो कुछ करना था, वह आराम से कर रहा था। इससे उसे काफी आत्मविश्वास मिलना चाहिए। जोस एक गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है और हम देखेंगे कि जब वह वापस आता है तो क्या होता है।

वहीं, स्मिथ ने ओपनिंग पर आने पर कहा- ओपनिंग स्लॉट लेना हमेशा से मुश्किल होता है। यह महत्वपूर्ण था कि हम एक लम्बाई के पीछे मारे। लेग स्पिनर अपनी लंबाई के साथ बहुत अच्छे थे। श्रेयस गोपाल वह करते हैं जो वह बहुत अच्छा करते हैं। दुबई बहुत बड़ा है और मैंने वहां कोई प्रशिक्षण नहीं लिया है, मैं अभी यहां आया हूं। तो उम्मीद है कि लड़के इसके लिए तैयार हैं। इसके लिए आगे देख रहे हैं।

.
.
.
.
.