Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2022 का 54वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर बाद 3.30 बजे खेला जाएगा। सनराइजर्स ने लगातार तीन मैच गंवाए हैं, ऐसे में टीम जीत की लय में लौटना चाहेगी। वहीं आरसीबी ने लगातार तीन मैच गंवाने के बाद पिछला मैच जीता था और आत्मविश्वास से भरी होगी। 

प्वाइंट टेबल 

सनराइजर्स ने 10 में से पांच मैच जीते हैं और 10 अंक के साथ तालिका में छठे स्थान पर है। 
वहीं आरसीबी ने 11 मैच खेले हैं और छह जीत के साथ 12 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर है।

हेड टू हेड 

कुल मैच - 21
हैदराबाद - 12 जीते 
बेंगलुरु - 8 जीते 
नो रिजल्ट - एक मैच 

हाइएस्ट स्कोर 

हैदराबाद - 231
बेंगलुरु - 227

लोएस्ट स्कोर 

हैदराबाद - 72
बेंगलुरु - 68

पिछले पांच मैच 

पिछले पांच मैचों की बात करें तो सनराइजर्स का पलड़ा भारी है जिसने आईपीएल 2022 के एक मुकाबले सहित कुल तीन मैच जीते हैं।   

पिच रिपोर्ट 

यह एक हाई स्कोरिंग मुकाबला हो सकता है और दोनों तरफ के बल्लेबाजों को यहां खेलने में मजा आता है। स्पिनरों को सतह से थोड़ी मदद मिल सकती है और बीच के ओवरों में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

मौसम 

मुंबई में रविवार को ज्यादातर धूप खिली रहने की संभावना है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। मैच के दिन हवा की गति 22 किमी / घंटा के आसपास रहने की उम्मीद है जबकि तापमान 28 डिग्री से 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास हो सकता है। उमस 58 फीसदी के आसपास रहने का अनुमान है। 

ये भी जानें 

पहले पांच मैचों में 171 रन बनाने के बाद त्रिपाठी अगले पांच मैचों में केवल 79 रन बनाकर धीमे हो गए हैं।
आईपीएल 2018 के बाद से विलियमसन का सलामी बल्लेबाज के रूप में औसत सिर्फ 23.60 है, जबकि यह लगभग दोगुना होकर 45.48 हो गया है। 
38 विकेट के साथ आरसीबी आसानी से बीच के ओवरों में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी कर रही है। 

संभावित प्लेइंग 11 

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर / श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन / सीन एबॉट, उमरान मलिक, टी नटराजन 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज 

.
.
.
.
.