Sports

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर के लिए आईपीएल 2020 का ओपनिंग मुकाबला अच्छा नहीं गया। पहले ही मैच में उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हाथों हार का सामना करना पड़ा। हालांकि हैदराबाद की एक समय स्थिति अच्छी थी लेकिन बेंगलुरु के गेंदबाजों ने वापसी करते हुए हैदराबाद को पीछे धकेल दिया। मैच खत्म होने पर वार्नरों ने हार के कारणों पर समीक्षा की। उन्होंने कहा- मुझे याद नहीं है कि पिछली बार मैं इस तरह से आउट हुआ था। इस खेल में चार चीजें हुई हैं जो मैंने पहले कभी नहीं देखीं। मिशेल के लिए बहुत साहस था कि वे वहां जाएं और कोशिश करें। यह उसके लिए बहुत अच्छा नहीं लगता, उसके पैर में कोई भार नहीं डाल सकता। उम्मीद है कि यह बहुत बुरा नहीं है, यह उसके लिए काफी दर्दनाक था।

 

वार्नर बोले- हमारे पास रन चेज था और हम जानते थे कि हमें अंत में उनके गेंदबाजों पर अटैक करना होगा। संभवत: चहल का आखिरी ओवर वहां से टर्निंग प्वाइंट था। हमें ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाना होगा; हम स्पष्ट रूप से आज जो हुआ उसे ठीक नहीं कर सकते लेकिन हमें अबू धाबी में अपने अगले खेल से पहले वापस जाना होगा और कड़ी मेहनत करनी होगी।

बात करने के बिंदु हैं लेकिन लोगों को पता है कि उन्हें क्या करना है। भारतीय क्रिकेट के लिए रोमांचक समय और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि युवा खिलाड़ी क्या करते हैं।

.
.
.
.
.