Sports

खेल डैस्क : लीजेंड्स क्रिकेट लीग में गौतम गंभीर की श्रीसंत पर की गई टिप्पणी के बाद तेज गेंदबाज की पत्नी भी जंग में कूद गई हैं। श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने वीडियो शेयर करते हुए गंभीर के लिए एक मैसेज लिखा है जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज को परिवार से मिली परवरिश पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने श्रीसंत के इंस्टाग्राम वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- श्री की बात सुनकर बहुत हैरानी हुई कि जो खिलाड़ी उनके साथ कई सालों तक भारत के लिए खेला है, वह इस स्तर तक गिर सकता है। सक्रिय क्रिकेट से संन्यास के इतने साल बाद भी। आखिरकार परवरिश बहुत मायने रखती है और यह तब दिखता है जब इस तरह का व्यवहार जमीन पर सामने आता है। यह वाकई चौंकाने वाला है।

 


बता दें कि श्रीसंत ने इंडियन कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच एलिमिनेटर मैच के दौरान गंभीर पर उन्हें बार-बार फिक्सर कहने का आरोप लगाया था। इस गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर जब दुनिया का काम ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का हो तो मुस्कुराते रहो लाइन के पास अपनी एक मुस्कराते हुए की फोटो डाली तो श्रीसंत बिफर गए। वह दोबारा सोशल मीडिया पर गए और गंभीर की पोस्ट पर कमेंट किया।

Sreesanth wife Bhuvaneshwari, Bhuvaneshwari, Gautam Gambhir, Legends cricket league, श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी, भुवनेश्वरी, गौतम गंभीर, लीजेंड्स क्रिकेट लीग

 


श्रीसंत ने लिखा- आपने एक खिलाड़ी और एक भाई की सीमाओं को पार कर लिया है और सबसे बढ़कर, आप लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। फिर भी आप हर क्रिकेटर से उलझते रहते हैं। तुम्हारे साथ क्या बात है? मैंने बस मुस्कुराकर देखा और आपने मुझे फिक्सर करार दे दिया? गंभीरता से? क्या आप सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं? आपको इस तरह से बोलने और कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है। आपने अंपायरों को अपशब्द भी कहे, फिर भी मुस्कुराने की बात करते हैं? आप एक अहंकारी और पूरी तरह से वर्गहीन व्यक्ति हैं, जिसमें आपका समर्थन करने वालों के लिए किसी भी प्रकार का सम्मान नहीं है। कल तक मैं हमेशा आपके और आपके परिवार के प्रति सम्मान रखता था। हालाँकि, आपने अपमानजनक शब्द "फिक्सर" का इस्तेमाल सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि सात या आठ बार किया। यहां तक ​​कि आपने लगातार मुझे उकसाने की कोशिश करते हुए अंपायरों और मेरे प्रति एफ-शब्द का इस्तेमाल भी किया। जिस किसी ने भी यह अनुभव किया है कि मैंने क्या सहा है वह तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा। गहराई से, आप जानते हैं कि आपने जो कहा और किया वह गलत था। मुझे यकीन है कि ईश्वर भी तुम्हें माफ नहीं करेगा। उसके बाद तुम मैदान में आए ही नहीं..चलो भगवान सब देख रहा है।