Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने अपनी गर्लफ्रेंड सारा पेथरिक से सगाई की आधिकारिक घोषणा कर दी है। आईपीएल में गुजरात टाइटन्स के लिए खेलने वाले जॉनसन ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को साझा किया जिसमें जोड़े के खास पलों को कैद करने वाली तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की गई। 

जॉनसन ने सगाई को सार्वजनिक करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने सारा के साथ कुछ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें साझा कीं। इस पोस्ट को 7,600 से अधिक लाइक मिले हैं जिसमें सारा गर्व से अपनी नई सगाई की अंगूठी दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं। जोड़े ने पोस्ट को केवल 'मंगेतर' शब्द के साथ कैप्शन दिया, जो एक-दूसरे के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। प्रशंसकों और फैंस ने कमेंट्स में बधाई जोड़े को बधाई दी। 

 

स्पेंसर जॉनसन और सारा पेथरिक की रिलेशनशिप टाइमलाइन जॉनसन और सारा का रिश्ता एक लंबी और सहायक यात्रा रही है। वे कई सालों से साथ हैं, अक्सर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पुरस्कार समारोह सहित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेते देखे जाते हैं। साराह द हंड्रेड 2024 के दौरान स्पेंसर का उत्साहवर्धन करने के लिए यूके में भी मौजूद थीं जो उनके क्रिकेट करियर के लिए उनके अटूट समर्थन को दर्शाता है। 

 

साराह को न केवल जॉनसन की पार्टनर के रूप में जाना जाता है बल्कि उनकी अपनी पेशेवर उपलब्धियां भी हैं। वह दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में आर्किटेक्चरल डिजाइन फर्म विलियम्स बर्टन लियोपार्डी के लिए काम करती हैं, जहां वह तीन साल से अधिक समय से कार्यरत हैं। दक्षिण ऑस्ट्रेलिया विश्वविद्यालय से स्नातक सारा ने जॉनसन की क्रिकेट यात्रा के उतार-चढ़ाव के दौरान उनका समर्थन करते हुए अपने करियर को संतुलित किया है जिसमें चोटों से उनकी रिकवरी भी शामिल है।