Sports

अबू धाबी : इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स को अपने चार विदेशी खिलाड़ियों- स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर पर विश्वास करने की जरूरत है। 12 मैचों में से 10 अंकों के साथ राजस्थान प्लेऑफ में जाने के लिए डू एंड डाई वाले मैच खेलने जा रही है। उसका अगला मैच आत्मविश्वास से भरे किंग्स इलेवन के साथ हैं जोकि लगातार पिछले पांच मुकाबलों में जीत हासिल कर चुकी है। 

Steve Smith, Ben Stokes, Jos Butler, Jofra Archer, Fearlessly, Graeme Swann, Sports news, IPL news in hindi, Rajasthan Royals

सवान ने एक शो के दौरान कहा- किंग्स इलेवन एक मजबूत टीम है, इसमें कोई संदेह नहीं है। चूंकि क्रिस गेल लय में आए हैं, वे पूरी तरह से अलग दिख रहे हैं। वहीं, राजस्थान को अपने विदेशी खिलाडिय़ों पर विश्वास करना होगा क्योंकि उन्हें कुछ वास्तविक प्रतिभाएं मिली हैं, संभवत: बटलर, स्टोक्स, स्मिथ और आर्चर में चार सबसे प्रतिभाशाली विदेशी खिलाड़ी हैं और वे निडर क्रिकेट खेलते हैं। यदि यह लोग प्रदर्शन नहीं करते तो (राहुल) तेवतिया कर सकते हैं। 

Steve Smith, Ben Stokes, Jos Butler, ग्रीम स्वान, Jofra Archer, Fearlessly, स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर, Graeme Swann, Sports news, IPL news in hindi, Rajasthan Royals

वहीं, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने राजस्थान को गेल से जल्द छुटकारा पाने की सलाह दी। उन्होंने कहा- टूर्नामेंट में किंग्स इलेवन पंजाब की किस्मत क्रिस्टोफर हेनरी गेल के आने के बाद से पूरी तरह से बदल गई है। वह एक भी गेम नहीं हारे हैं क्योंकि गेल वहां हैं। चोपड़ा ने कहा कि गेल को रोकने के लिए एक गेम प्लान बनाना होगा जिसमें सभी को मिलकर प्रदर्शन करना होगा।

.
.
.
.
.